बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिग ब्रेकिंगः उपेन्द्र कुशवाहा से मिलने पहुंचे BJP अध्यक्ष संजय जायसवाल, चल रही मीटिंग

बिग ब्रेकिंगः उपेन्द्र कुशवाहा से मिलने पहुंचे BJP अध्यक्ष संजय जायसवाल, चल रही मीटिंग

PATNA:  जेडीयू से अलग होने के बाद उपेन्द्र कुशवाहा की बीजेपी से नजदीकी बढ़ने लगी है. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल आज कुशवाहा से मिलने उनके आवास पहुंच गए हैं. सरकारी आवास पर दोनों नेताओं के बीच बातचीत चल रही है. 

बता दें, उपेंद्र कुशवाहा के जदयू व एमएलसी पद से इस्तीफ़ा देने पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने सोशल मीड़िया पर लिखा था कि उपेंद्र कुशवाहा का समर्थक मैं कभी नहीं रहा। भाजपा जदयू गठबंधन रहते हुए जब भी मैं नीतीश कुमार के बारे में कुछ बोलता था तो उपेंद्र कुशवाहा ही आगे आकर नीतीश कुमार को बचाने में लग जाते थेकुशवाहा के हिम्मत की दाद देते हुए उन्होंने लिखा था कि आज स्थितियां बिल्कुल अलग है। लेकिन मैं आज उपेंद्र कुशवाहा की जीवटता मानने के लिए मजबूर हूं।डॉ जायसवाल ने लिखा कि वह विधान पार्षद किसी दल के द्वारा नहीं बने थे बल्कि राज्यपाल द्वारा नामित थे। वह चाहते तो उनको इस्तीफा देने की कोई आवश्यकता नहीं थी। राज्यपाल के द्वारा नामित होने के कारण वह अपना 6 वर्षों का विधान परिषद का कार्यकाल आराम से पूरा कर सकते थे।लेकिन तेजस्वी को नीतीश कुमार जी के द्वारा मुख्यमंत्री घोषित करने के साथ ही जो विवाद शुरू हुआ था उसकी आज चरम परिणति है ।

उन्होंने लिखा कि इस विवाद में उपेंद्र कुशवाहा का बिना आवश्यकता होते हुए भी विधान परिषद से इस्तीफा देना मेरी नजरों में आज वह बड़े व्यक्ति बन गये हैं।जिन्होंने भी 1990 से लेकर 2005 तक संघर्ष में नीतीश कुमार का साथ दिया है उनका विकेट गिरना तय है, क्योंकि वह सब लालू यादव जी के विरोधी रहे हैं और यह सरकार लालू जी रिमोट से चला रहे हैं।"


Suggested News