बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिग ब्रेकिंग: CM नीतीश के सामने ही मंत्री और प्रदेश अध्यक्ष में भिड़ंत, जोरदार बहस....

बिग ब्रेकिंग: CM नीतीश के सामने ही मंत्री और प्रदेश अध्यक्ष में भिड़ंत, जोरदार बहस....

पटना/ दिल्ली. जदयू में उथलपुथल की खबरों के बीच शनिवार को दिल्ली में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने ही जदयू के दो बड़े नेताओं के बीच आपस में भिड़ंत होने की खबर है. जदयू की बैठक में यूपी जेडीयू नेताओं की आपस में बहस हो गई. सूत्रों के अनुसार यूपी प्रदेश अध्यक्ष सत्येंद्र पटेल और यूपी प्रभारी व मंत्री श्रावण कुमार आपस में उलझ गए. दोनों के बीच जिस समय उलझन शुरू हुई उस दौरान सीएम नीतीश भी वहीं मौजूद थे. बावजूद इसके दोनों नेताओं ने एक दूसरे से जुबानी प्रहार किया. 

कहा जा रहा है कि बैठक में प्रदेश अध्यक्ष सत्येंद्र पटेल ने बिहार सरकार में मंत्री और यूपी जदयू के प्रभारी श्रवण कुमार की कार्यशैली पर सवाल उठाए. दोनों के बीच तनातनी को देखते हुए बीचबचाव के लिए खुद सीएम नीतीश को बीच में आना पड़ा. दोनों के बीच स्थिति तनावपूर्ण होता देख सीएम नीतीश कुमार ने दोनों को समझाया कि मिल कर काम करें. उन्होंने दोनों नेताओं के लिए कहा कि एक जुट होकर संगठन और पार्टी के लिए काम करें. 

हालांकि इस दौरान वहां मौजूद कई जदयू नेता भी हतप्रभ रह गए. पहले से ही जदयू में खेमेबाजी और गुटबंदी की खबरें चल रही हैं. अलग अलग तरह से दावा किया जा रहा है कि जदयू में भीतरखाने घमासान मचा है. वहीं ललन सिंह को जदयू अध्यक्ष पद से हटाने के पीछे भी एक बड़ा कारण जदयू में गुटबाजी की बढती खबरें बताई जा रही हैं. इन सबके बीच अब सीएम नीतीश के सामने ही मंत्री और प्रदेश अध्यक्ष में भिड़ंत और जोरदार बहस से उन बातों को दम मिला है कि जदयू में सब कुछ स्थिर नहीं है. 

Suggested News