बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Big Breaking : तेजस्वी यादव आज फिर भरेंगे हेलिकॉप्टर की उड़ान, CM नीतीश को देंगे बड़ा झटका...

Big Breaking : तेजस्वी यादव आज फिर भरेंगे हेलिकॉप्टर की उड़ान, CM नीतीश को देंगे बड़ा झटका...

पटना : बिहार उप चुनाव को लेकर प्रचार खत्म हो गया है. और अब एक बार फिर से तेजस्वी यादव अपने मेगा मिशन में लग गए हैं. तेजस्वी यादव का ये मिशन जेडीयू को क्षेत्रिय स्तर पर कमजोर करने की है. जिस नेता को खुद सीएम नीतीश कुमार ने जेडीयू की सदस्यता दिलाई थी, उस नेता को तेजस्वी यादव आरजेडी में शामिल कराने जा रहे हैं. 

दरअसल, तेजस्वी यादव आज फिर हेलिकॉप्टर की उड़ान भरने वाले हैं और पटना से औरंगाबाद पहुंचेंगे. जहां मिलन समारोह कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. इस दौरान तेजस्वी यादव पूर्व एमएलसी सह जेडीयू प्रदेश उपाध्यक्ष अनुज कुमार सिंह को आरजेडी की सदस्यता दिलवाएंगे. बता दें कि गया के नक्सल प्रभावित इलाके इमामगंज के रहने वाले अनुज कुमार सिंह जेडीयू से ही MLC बने थे. लेकिन, साल 2015 बिहार विधानसभा चुनाव में आरजेडी से गठबंधन होने के बाद वह बीजेपी में शामिल हो गए थे. तब अनुज सिंह वजीरगंज विधानसभा सीट से बीजेपी टिकट पर चुनाव लड़ना चाहते थे. इसके लिए उन्होंने काफी जोर भी लगाया था. लेकिन, अंत में बीजेपी ने वीरेन्द्र सिंह को अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया. लिहाजा, वह पार्टी के नेताओं से नाराज चल रहे थे और बीते 21 अक्टूबर 2020 को अनुज कुमार सिंह ने जेडीयू का दामन थाम लिया. सीएम नीतीश कुमार ने खुद अनुज कुमार सिंह को जेडीयू की सदस्यता दिलाई थी. 

गौरतलब है कि हाल ही में जदयू के पूर्व विधायक महेश्वर सिंह, जेडीयू की प्रेमा चौधरी, पूर्व एमएलसी कृष्णा सिंह, खगड़िया वाले मनोहर यादव आरजेडी में शामिल हो चुके हैं.  



Suggested News