बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश के बड़बोले विधायक का बड़ा दावा, कहा- 3 लाख वोट से जीतूंगा चुनाव, मेरे सामने कांग्रेस का कोई वजूद नहीं...

सीएम नीतीश के बड़बोले विधायक का बड़ा दावा, कहा- 3 लाख वोट से जीतूंगा चुनाव, मेरे सामने कांग्रेस का कोई वजूद नहीं...

BHAGALPUR: भागलपुर के गोपालपुर से जनता दल यूनाइटेड के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल हर समय अपने विवादित बयान से चर्चा में रहते हैं। फिर से उन्होंने एक विवादित बयान देकर सुर्खियां बटोरी है। उन्होंने इस बार ऐलान कर दिया है कि 2024 के चुनाव में मैं तीन लाख वोट से जीतूंगा और सांसद की कुर्सी पर विराजमान होऊँगा। साथ ही उन्होंने कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा पर भी बड़ा आरोप लगाया है। 

दरअसल, गोपाल मंडल ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, "मैं आने वाले लोकसभा चुनाव में बड़े अंतर से जीत दर्ज करूंगा और करीब तीन लाख वोटों से लीड पर रहूंगा." वहीं उन्होंने भागलपुर विधायक अजीत शर्मा पर तंज कसते हुए कहा कि वह पैसे के बल पर चुनाव जीतते हैं। मेरे सामने कांग्रेस का कोई वजूद नहीं है।

गोपाल मंडल ने कहा कि, "मेरा हाथ जिस राजनेता पर पड़ जाता है वह अपने क्षेत्र में विजयी होता है। चाहे वर्तमान सांसद अजय मंडल हों, शकुनी चौधरी हों, खगड़िया की रेनू सिंह हों। जिस पर मेरी नजर पड़ जाती है वह अपने क्षेत्र में भारी बहुमत से लीड करता है।"

गोपालमंडल ने यहां तक दावा किया है कि उनके कहने पर ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शाहनवाज हुसैन को टिकट दिया था तब वह चुनाव लड़े थे। अब देखने वाली बात यह होगी की जनता दल यूनाइटेड के बड़बोले गोपालपुर विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ़ गोपाल मंडल को इस बार टिकट मिल पाता है या नहीं। और यदि उन्हें टिकट मिल जाती है तो क्या वह आपने कहे बातों पर खड़े उतरेंगे। 


Suggested News