बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चार बच्चों की मां प्रेमी संग फरार तो पति को हो गया साली से प्यार, बिना मुहुर्त के मंदिर में कर लिया विवाह

चार बच्चों की मां प्रेमी संग फरार तो पति को हो गया साली से प्यार, बिना मुहुर्त के मंदिर में कर लिया विवाह

भागलपुर-  कहते हैं हर यार यार नहीं होता हर दोस्त वफादार नहीं होता, यह तो दिल मिलने की बात है, वरना सात फेरों के बाद भी प्यार नहीं होता.  सात फेरे लेने वाली चार बच्चों मां ने ममता का गला घोट कर अपने 4 मासूम बच्चे को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई. पति और पत्नी के बीच सात जन्मों का अटूट बंधन होता है. लेकिन इतने पावन रिश्ते को नजर लगा दी पत्नी के प्रेमी  ने. कहानी सीधी भी है और पेचीदगी से भरी भी. 

ना उम्र की सीमा हो, ना जन्म को हो बंधन. जब प्यार करे कोई तो देखे केवल मन... यह गजल बिहार के भागपुर में उस समय चरितार्थ हो गई जब चार बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. पत्नी के प्रेमी के साथ भागने के बाद पिता  को अपने बच्चों की परवरिश की चिंता खाए जा रही थी, इसी बीच पता नहीं कब उनका दिल अपनी साली के लिए धड़कने लगा. साली का दिल भी जीजा के लिए धक धक करने लगा. दिन , महिना बीतने के साथ दोनों का एक दूसरे के बिना जीना दुभर हो गया. तो बिना ढोल बाजे और बिना तामझाम के घर वालों की मौजूदगी में एक दूजे के हो गए जीजा और साली.

भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक के कार्यालय के समीप एक मंदिर के पास नाथनगर थाना के भवनाथपुर के रहने वाले रिश्ते में जीजा मदन पासवान और पीरपैंती के ही रहने वाली साली आरती ने भगवान को साक्षी मानकर सात जन्मों का साथ निभाने का वादा करते हुए शादी रचा ली.  अनोखे शादी को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ मंदिर प्रांगण में उमड़ पड़ी. 

बता दें कि मदन पासवान चार बच्चों का पिता है और उसकी पत्नी कुछ महीने पूर्व अपने प्रेमी के साथ बच्चों को छोड़कर फरार हो गई थी, इसके बाद अपने बच्चों के परवरिश के लिए चिंतित मदन का दिल अपने ही रिश्ते के साली आरती पर आ गया, उसके बाद दोनों परिवार के रजामंदी होने पर पहले दोनों ने कोर्ट मैरिज किया और उसके बाद भागलपुर सीनियर एसपी कार्यालय के समीप मंदिर में दुल्हन के जोड़े में आए आरती के मांग को मदन ने भरते हुए मानो दुनिया की सारी खुशी पा ली, शादी के बाद नव विवाहित जोड़ी काफी खुश दिखे.

 

रिपोर्ट - अंजनी कुमार कश्यप 

Suggested News