पटना में शुरू हुआ फूड फेस्टिवल का बड़ा आयोजन, होटल मौर्या में लें लाइव गजल के साथ कबाब एंड ग्रिल का मजा

पटना में शुरू हुआ फूड फेस्टिवल का बड़ा आयोजन, होटल मौर्या में लें लाइव गजल के साथ कबाब एंड ग्रिल का मजा

पटना . कबाब के शौकीनों के लिए होटल मौर्या ने कबाब एंड ग्रिल फूड फेस्टिवल की शुरुआत की है। यह फूड फेस्टिवल 20 अगस्त से लेकर 28 अगस्त, 2022 तक चलेगी। होटल के एफ एंड बी मैनेजर निशीत कुमार सिन्हा ने शनिवार को बताया कि इस फेस्टिवल के दौरान हमारे ग्राहक विभिन्न प्रकार के लजीज कबाब का स्वाद ले सकेंगे। वहीं अपने संबोधन में होटल के रेस्टोरेंट मैनेजर नागेश राय ने कहा कि कबाब एंड ग्रिल फूड फेस्टिवल का आयोजन होटल के स्पाइस कोर्ट रेस्टोरेंट में किया जा रहा है। यह फूड फेस्टिवल रात 7:30 से लेकर 11 बजे तक चलेगा। 

उन्होंने बताया कि इस फूड फेस्टिवल के साथ हीं ग्राहकों के लिए लाइव गजल और संगीत का भी आयोजन किया जा रहा है जिससे वो इस फूड फेस्टिवल का भरपूर लुत्फ ले सकेंगे। जबकि होटल के एग्जीक्यूटिव शेफ ब्रजेश सिंह ने बताया कि इस फूड फेस्टिवल में वेज और नॉन - वेज कबाब की ढेर सारी भेराईटिज रखी गई है.

इसमें बरवां मिर्च कबाब, ज़ाफरानी काजू पनीर तवा टिक्का, लाहोरी चरगा, जूझ कबाब, रेशेवाला हलीम गिलावट, तवा गोश्त, बनाना रैप्ड फिश, मिर्च धनिए तंदूरी मच्छी, जला रोटी, बैदा रोटी, कोट्टु रोटी, ताज कबाब जैसे कई खास लजीज व्यंजन ग्राहकों को परोसा जाएगा। 

वहीं शू शेफ कौशल झा ने बताया कि वेज प्लेट कि कीमत 650 से 700 रूपए के बीच है जबकि नॉन - वेज प्लेट की कीमत 900 से 1200 रुपये है।


Find Us on Facebook

Trending News