बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई शहर को यातायात पुलिस की बड़ी सौगात, अब नहीं लगेगा ट्रैफिक जाम, हो गई नई शुरूआत

जमुई शहर को यातायात पुलिस की बड़ी सौगात, अब नहीं लगेगा ट्रैफिक जाम, हो गई नई शुरूआत

JAMUI: जमुई यातायात पुलिस ने शहर के लोगों को बुधवार को बड़ी सौगात दी है। दरअसल, जाम से कराहते कचहरी चौक, महिसौढ़ी चौक और खैरा मोड़ पर नए ट्रैफिक पोस्ट का विधिवत उद्घाटन किया गया है। इससे लोगों को काफी लाभ मिलने वाला है। साथ ही वह जाम से निजात भी पाएंगे। 

जानकारी के अनुसार तीन नए ट्रैफिक पोस्ट का आज डीएम राकेश कुमार एवम एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन ने संयुक्त रूप से फीता काटकर उदघाटन किया है। बताया जा रहा है की कई महीनों से जमुई के तीन चौराहों पर जमुई यातायात पुलिस और नगर परिषद द्वारा ट्रैफिक पोस्ट का निर्माण कराया जा रहा था। जिसका विधिवत उद्घाटन आज जमुई पुलिस द्वारा किया गया है।

मौके पर भारी भीड़ देखी गई साथ ही जमुई की जनता हृदय से जमुई जिला प्रशासन को आभार प्रकट कर रही थी। जनता मान रही है कि अब जमुई शहर को जाम से मुक्ति मिल जाएगी। साथ ही ट्रैफिक को सुचारू रूप से चलाया जा सकेगा। आपको बता दें कुछ ही महीनों पहले जमुई में ट्रैफिक थाने की स्थापना की गईं थी। जिसके बाद जमुई शहर में ट्रैफिक पोस्ट का निर्माण यातायात पुलिस का एक बड़ा कदम माना जायेगा।

मौके पर जमुई डीएम राकेश कुमार, एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन, सदर डीएसपी सतीश सुमन, नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी मृत्युंजय कुमार, जमुई टाउन एसएचओ राजीव तिवारी सहित भारी संख्या में यातायात पुलिस और जमुई पुलिस के जवान मौजूद थे।

Suggested News