बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पशुपति पारस की पार्टी के बड़े नेता की गोली मारकर हुई हत्या, विधानसभा चुनाव में आजमा चुके थे किस्मत

पशुपति पारस की पार्टी के बड़े नेता की गोली मारकर हुई हत्या, विधानसभा चुनाव में आजमा चुके थे किस्मत

GAYA : बिहार की बिगड़ती कानून व्यवस्था का एक और प्रमाण बुधवार को गया जिले में देखने को मिला है। जहां केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस की पार्टी रालोजपा के बड़े नेता की बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की यह घटना बुधवार सुबह आमस थाना क्षेत्र में हुई है। मृत नेता का नाम अनवर खान बताया गया है। अनवर खान गुरुआ विधानसभा सीट से चुनाव लड़ चुके हैं। उनकी हत्या की खबर से इलाके में आक्रोशित ग्रामीणों ने जीटी रोड जाम कर दिया।

जानकारी के मुताबिक आमस के गम्हारिया गांव के पास बुधवार सुबह करीब सवा दस बजे सिहुली गांव निवासी लोजपा नेता अनवर खान को बाइक सवार अपराधियों ने गोलियों से भून दिया। बताया जाता है। वे यहां एक सैलून में दाढ़ी बनाने आए थे। इसी बीच बाइक से आए तीन अपराधी वहां पहुंचे और रालोजपा नेता पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। जिसके मौके पर ही अनवर खान की मौत हो गई। वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

2005 में लोजपा से लड़ चुके थे चुनाव

लोजपा नेता अनवर खान का नाम पहले कई आपराधिक मामलों में आ चुका है। हालांकि अपने इलाके में यह काफी जाना-माना चेहरा था। गरीब और असहाय लोगों की मदद के लिए अनवर हमेशा आगे रहते थे। इसलिए उनकी लोगों में खासी पहचान थी। 2005 में वे दिवंगत रामविलास पासवान की पार्टी लोजपा के टिकट पर गुरुआ से विधानसभा चुनाव लड़े थे, लेकिन हार मिली थी।

Suggested News