बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चुनावी घमासान में उतरे भाजपा के बड़े नेता, गडकरी ने किया जनसभाओं को किया संबोधित, राज्यवर्धन राठौड़ का हुआ रोड शो

चुनावी घमासान में उतरे भाजपा के बड़े नेता, गडकरी ने किया जनसभाओं को किया संबोधित, राज्यवर्धन राठौड़ का हुआ रोड शो

नई दिल्ली: भारत निर्वाचन आयोग की घोषणा के अनुसार दिल्ली की सभी 7 सीटों के लिए मतदान 25 मई को एक ही दिन होगा. देश की राजधानी की फिलहाल सभी सीटों पर भारतीय जनता पार्टी  का कब्जा है. इस बार कांग्रेस और आम आदमी पार्टी  एक साथ मिलकर चुनाव लड़ रही हैं. केंद्र में सत्ताधारी पार्टी भाजपा एक बार फिर सभी सीटों पर अकेले ताल ठोक रही है. जबकि आप और कांग्रेस इंडी गठबंधन के बैनर तले 4 और 3 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे. दिल्ली में  इंडिया गठबंधन और भाजपा के बीच सीधा मुकाबला है. इस बार पहले की तुलना में मुकाबला बेहद दिलचस्प बताया जा रहा है. वहीं पूर्वी दिल्ली  से भाजपा के उम्मीदवार हर्ष मल्होत्रा के समर्थन में राजस्थान के कैबिनेट मंत्री कर्नल राज्यवर्धन राठौर का रोड शो हुआ 

  पूर्वी दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी हर्ष मल्होत्रा के समर्थन में आज कल्याणपुरी में भव्य रोड शो का आयोजन किया गया. जिसमें राजस्थान सरकार में उद्योग और वाणिज्य, युवा मामले और खेल विभाग में कैबिनेट मंत्री कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ मुख्य रूप से उपस्थित रहे. यह रोड शो कल्याणपुरी 20-21 ब्लॉक से आरम्भ हो कर टी पॉइंट गुरूद्वारे के नजदीक से होते हुए मेन रोड जलेबी चौक, बस स्टैंड कल्याणपूरी पहुंची.

कार्यक्रम में भाजपा मयूर विहार जिला अध्यक्ष विजेंदर धामा, शाहदरा जिला अध्यक्ष संजय गोयल, लोकसभा प्रभारी डॉ अनिल गुप्ता, संयोजक महेंद्र आहूजा, सह संयोजक लता गुप्ता, निगम पार्षद संजीव सिंह व मुनेश डेढा, मण्डल अध्यक्ष प्रवीण कौशिक, मीडिया प्रभारी अतुल सिंह  के साथ कई कार्यकर्ता उपस्थित  थे. 

तो वहीं केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी ने चांदनी चौक और दक्षिण दिल्ली संसदीय क्षेत्र में रैली कर भाजपा उम्मीदवारों के लिए वोट मांगे, वहीं हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने उत्तर-पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। गड़करी ने चांदनी चौक से पार्टी उम्मीदवार प्रवीण खंडेलवाल के समर्थन में शास्त्री नगर में और दक्षिणी दिल्ली से पार्टी उम्मीदवार रामवीर सिंह बिधूड़ी के समर्थन में बदरपुर के जैतपुर में रैलियों को संबोधित कर मोदी सरकार के 10 वर्षों के कार्यकाल की उपलब्धियों के बारे में बताते हुए जनता से समर्थन मांगा.हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने उत्तर-पूर्वी दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार मनोज तिवारी के समर्थन में बुराड़ी में आयोजित एक चुनावी रैली को संबोधित किया

खट्टर ने मोदी सरकार की उपलब्धियों और स्थानीय सांसद मनोज तिवारी द्वारा क्षेत्र में करवाए गए कामों को गिनाते हुए कहा कि भाजपा देश में सृजनात्मक दूरगामी परिणाम देने वाली जनहित और जनकल्याणकारी योजनाओं के आधार पर वोट मांग रही है तो दूसरी तरफ विपक्ष की पार्टियों के पास देश हित के लिए कोई मुद्दा नहीं है.  

Suggested News