बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : बिहारशरीफ के एक और मुहल्ले को किया गया सील, इलाके के एक युवक की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

बड़ी खबर : बिहारशरीफ के एक और मुहल्ले को किया गया सील, इलाके के एक युवक की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

Nalanda : बिहारशरीफ से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां लगातार दूसरे दिन एक और मुहल्ले को सील किया गया है। प्रशासन ने इस मुहल्ले के एक युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एहतियात के तौर पर कदम उठाया है। वहीं युवक के परिवार के सभी सदस्यों के साथ-साथ आसपास के लोगों को भी क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती कराया गया है। 

बता दें सोमवार को बिहारशरीफ के एक मोहल्ले को सील किया गया था। उस इलाके से कुछ ऐसे संदिग्ध लोगो को पकड़ा गया था जो नवादा के एक शादी समारोह में शामिल हुए थे। जिसमें एक कोरोना पॉजिटिव शख्स भी शामिल था। 

दरअसल बिहारशरीफ में रविवार की देर रात एक कोरोना संदिग्ध की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन की नींद उड़ गई है। युवक पिछले दिनों सऊदी अरब से आया था। जिसके बाद उसका सैंपल को जांच में भेजा गया था। रविवार की देर रात उसकी रिपोर्ट पोजेटिव आई। 

जिसके प्रशासन ने फौरन एहतियाती कदम उठाया है। युवक के परिवार के सभी सदस्यों समेत आसपास के लोगों को भी क्वारंटाइन किया गया है। वहीं जिले के आला अधिकारी मोहल्ले का निरीक्षण कर 22 जगहों को चिन्हित करते हुए सील कर दिया है। 

इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग द्वारा सभी मोहल्ले के सभी लोगों की स्क्रिनिग की जा रही है। मोहल्ले में पुलिस बल को तैनात किया गया है। लोगों को अपने घर के अंदर ही रहने की सलाह दी जा रही है। 

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News