बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : पीएमसीएच के कोविड केयर सेंटर से कोरोना का संदिग्ध मरीज फरार, मचा हड़कंप

बड़ी खबर : पीएमसीएच के कोविड केयर सेंटर से कोरोना का संदिग्ध मरीज फरार, मचा हड़कंप

News4nation desk : झारखंड के पलामू जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां पलामू मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) के कोविड केयर सेंटर से रविवार को कोराना का संदिग्ध मरीज फरार हो गया है। मरीज के फरार होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। प्रशासन उसकी तलाश में जुटी है।  

बताया जा रहा है कि इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ जब शाम करीब छह बजे पीएमसीएच के अधीक्षक डॉ. केएन सिंह ने वहां भर्ती मरीजों की जानकारी ली। सेंटर में तैनात एएनएम ने बताया कि दोपहर दो बजे तक वह सेंटर में था। उसके बाद से उसका पता नहीं है। मामले का खुलासा होने बाद अधीक्षक ने जिला नियंत्रण कक्ष को इसकी सूचना दी। 

पीएमसीएच के अधीक्षक डॉ. केएन सिंह ने बताया कि संदिग्ध मरीज गढ़वा जिले के डंडा का रहने वाला है। उसे गढ़वा रोड स्टेशन पर जांच के बाद पुलिस ने 16 अप्रैल को पीएमसीएच के कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया था। 17 अप्रैल को उसका सैंपल जांच के लिए रिम्स भेजा गया और रविवार को वह फरार हो गया। 

उन्होंने बताया कि इस कोविड केयर सेंटर में 10 और डेडिकेटेड कोविड वार्ड में 16 संदिग्ध भर्ती हैं। सभी का सैंपल जांच के लिए रिम्स भेजा गया है। 

वहीं मेदिनीनगर सदर एसडीपीओ ने बताया कि फरार हुए संदिग्ध मरीज का चैनपुर प्रखंड के ओडनार में भी घर है। चैनपुर पुलिस को ओडनार जाकर उसकी तलाश करने को कहा गया है। वहीं डंडा पुलिस भी उसकी तलाश कर रही है।
 
 

Suggested News