बड़ी खबर : सीएम नीतीश के नालंदा में बेलगाम हुए अपराधी, भाजपा नेता को मारी गोली

बड़ी खबर : सीएम नीतीश के नालंदा में बेलगाम हुए अपराधी, भाजपा नेता को मारी गोली

नालंदा. बेलगाम अपराधियों ने गुरुवार सुबह जिले में एक भाजपा नेता को गोली मार दी. हिलसा थाना क्षेत्र में घटित इस घटना में बुरी तरह घायल भाजपा नेता को उपचार के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया है. घायल नेता की पहचान संजय सागर के रूप में हुई है. उन पर गुरुवार सुबह गोलियां बरसाई गई जिसमें वे घायल हो गए. 

संजय हिलसा के रहने वाले हैं. उनकी उम्र करीब 40 साल है. पिछले कई वर्षों से वे भाजपा के लिए इस क्षेत्र में काम करते रहे हैं. संजय को किन कारणों से गोली मारी गई है, पुलिस इसकी पड़ताल कर रही है. वहीं इस घटना के बाद से पूरे इलाके में कई तरह की बातें की जा रही है. खासकर नेताओं पर आए दिन हो रहे हमले ने लोगों की चिंता बढ़ा दी है. हिलसा में वरुण कल चौराहा के समीप दारू डिपो के पास से भाजपा कला एवं संस्कृति प्रकोष्ठ के जिला संयोजक संजय सागर को बदमाशों ने गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. ग्रामीणों के सहयोग से उन्हें इलाज के लिए हिलसा अनुमंडलीय अस्पताल में लाकर भर्ती कराया जहां चिंताजनक स्थिति देखते हुए डॉक्टर ने पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है. फिलहाल इस घटना के बाद पूरे हिलसा बाजार में आप अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है. वहीं पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है.

इस घटना ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले में कानून व्यवस्था की स्थिति सवाल खड़ा कर दिया है. बिहार में इन दिनों कई मुखिया सहित निर्वाचित लोगों को गोली मारी गई है. 


Find Us on Facebook

Trending News