बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : नवादा में युवक की धारदार हथियार से काटकर हत्या, जमीन विवाद में अपनों ने ही घटना को दिया अंजाम

बड़ी खबर : नवादा में युवक की धारदार हथियार से काटकर हत्या, जमीन विवाद में अपनों ने ही घटना को दिया अंजाम

Nawada : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां एक 35 वर्षीय युवक की कुल्हाडी से काटकर हत्या कर दी गई है। घटना के बाद इलाके में सनसनी व्याप्त है। पुलिस लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के बुधौली में एक चंदन नामक 35 वर्षीय युवक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। घटना के पीछे पुराना जमीन विवाद और अपनों द्वारा ही अंजाम दिये जाने की बात सामने आई है। 

बताया जा रहा है कि चंदन का अपने ही परिवार के साथ जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। आज उक्त जमीन में नाला बनाने को लेकर फिर से उसका अपने परिवार के साथ भिड़ंत हो गई। 

धीरे-धीरे मामला इतना बढ़ गया कि परिवार के लोगों द्वारा उसपर धारदार कुल्हाड़ी से हमला कर दिया गया। इस घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि युवक की हत्या के पीछे जमीन विवाद और अपनों द्वारा ही उसकी हत्या किये जाने की बात सामने आई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News