बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल का बड़ा खुलासा, बताया RJD छोड़ JDU में क्यों आए चेतन, नीलम और प्रह्लाद...

सीएम नीतीश के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल का बड़ा खुलासा, बताया RJD छोड़ JDU में क्यों आए चेतन, नीलम और प्रह्लाद...

PATNA: बिहार में सीएम नीतीश की एनडीए सरकार ने फ्लोर टेस्ट पास कर राज्य में बहुमत से अपनी सरकार बना ली है। वहीं राजद के तीन विधायकों के बागी होने के कारण सीएम नीतीश ने आसानी से बहुमत साबित कर लिया। वह तीन विधायक हैं चेतन आनंद, नीलम देवी और प्रह्लाद यादव। वहीं इस मामले को लेकर सीएम नीतीश के बड़बोले विधायक और गोपालपुर विधायक गोपालमंडल ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने खुलासा किया है कि राजद के तीनों विधायक आखिरी बागी क्यों हुई? गोपालमंडल ने मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान राजद के तीनों बागी विधायकों को लेकर बड़ा खुलासा किया है। 

तो इसलिए जदयू में आएं राजद के बागी विधायक

बड़बोले विधायक गोपालमंडल ने कहा कि हम नहीं भीड़ते तो सरकार नहीं बनती। हम ही तो जाकर गोल भड़काएं हैं। उन्होंने कहा कि, चेतन आनंद राजद को छोड़ जदयू में अपने वादा के आधार पर आएं हैं। सीएम नीतीश का उनके पिता को जेल से बाहर निकालने में अहम भूमिका थी, नियम कानून लगाकर उनको बाहर निकाले इसलिए वह जदयू में आएं हैं। वहीं नीलम देवी अपने पति का जेल से बाहर निकलवाने के लिए जदयू में आई हैं, कानून बना कर उनको भी निकालेंगे। जबिक प्रह्लाद यादव के लिए उनका बालू फ्री कर दिया गया है। जिसके बाद वह भी जदयू में शामिल हो गए। 

बीमा भारती को गलत लगता है

बीमा भारती के पति व बेटे को लेकर भी राज्य की राजनीति तेज है। जदयू के विधायक गोपाल मंडल ने बीमा भारती को लेकर बड़ी भी बात कही है। उन्होंने कहा कि बीमा भारती को लगता है की उनका बेटा और पति की गिरफ्तारी नीतीश कुमार करवाये लेकिन ऐसा बात थोड़ी है। बेटा के नाम पति के नाम हथियार का लाईसेंस नहीं था इसलिए उसे गिरफ्तार किया गया। वहीं बीमा भारती की फोन पर धमकी देने के बात को लेकर कहा कि मेरा और बीमा भारती का क्वार्टर बगल में है। उनको कोई फ़ोन कर धमकी दिया जब उनकी बेटी चिल्लाई तो हम आये हमने फ़ोन लिया उसको समझाया कि सरकार गिराने में भले बीमा भारती का हाथ हो लेकिन सरकार तो अब बना गया है तो उधर से हमको भी गाली दिया। 

हम ही लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

वहीं उनसे पूछा गया कि कौन हो सकते है धमकी देने वाले तो उन्होंने कहा कि कुछ दारू पिये लोग ऐसे करते है, तो वहीं अल्बल बकते हैं। जान मार देंगे गोली मार देंगे यही सब अलबल बका। वहीं उन्होंने आगामी लोकसभा के चुनाव को लेकर कहा कि मैं 2 लाख वोट से जीतूंगा और हमारी जीत सुनिश्चित है इसे कोई नहीं काट सकता। उन्होंने दावा किया है कि इस बार लोकसभा चुनाव वहीं लड़ेंगे। और बिहार विधानसभा सत्र के खत्म होने के बाद वह लोकसभा का दौरा करेंगे। 

भागलपुर से अंजनी की रिपोर्ट 

Suggested News