बिहार के बिगड़े लॉ एंड आर्डर पर नीतीश का जवाब - जिसकी जो मर्जी बोलता है

बिहार के बिगड़े लॉ एंड आर्डर पर नीतीश का जवाब - जिसकी जो मर्जी बोलता है

पटना। बिहार की बिगड़ी कानून व्यवस्था पर विपक्ष के साथ अपने ही गठबंधन के सदस्यों के आरोपों का सामना कर रहे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कड़ा जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि जिसकी जो मर्जी बोलता है। नीतीश के इन बयानों से साफ जाहिर है कि वह विपक्ष के आरोपों को उतनी गंभीरता से नहीं लेते हैं। 

लंबे समय बाद पुलिस मुख्यालय पहुंचे नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार के कानून व्यवस्था और अपराध पर किस तरीके से काम हो रहा है। इसके लिए हम गृह विभाग के साथ पुलिस विभाग के साथ हमने बातचीत की है। उन्होंने कहा कि इसके लिए हम खास तौर पर आए थे और हमारी कोशिश होगी कि हम यहां आते रहे। आज हम आपदा भवन और पुलिस भवन आए और हम कोशिश करेंगे कि हम आते रहे। आज भी हमने कई विषयों पर चर्चा की है। 

लॉ एंड आर्डर पर की बात

एक बार हम लोग लॉयन ऑर्डर पर हम बात कर चुके हैं। उस दौरान हमने कुछ निर्देश दिए थे, हम यकीन दिलाते हैं। उसको वहीं पर छोड़ नहीं देंगे हम एक एक aspect पर सर्वेक्षण कर रहे हैं। बिहार के कानून व्यवस्था को लेकर हमारी पुलिस अच्छा काम कर रही है। इस दौरान जम्मु काश्मीर डीडीसी चुनाव के नतीजों को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने चुप्पी साध ली। 

बहरहाल, जिस प्रकार नीतीश बिना किसी सूचना के पुलिस मुख्यालय पहुंचे, उसे लेकर एक बात स्पष्ट है कि वह प्रदेश में बढ़ रहे अपराधिक घटनाओं को लेकर नाराज हैं, भले ही उन्होंने विपक्ष के आरोपों को दरकिनार कर दिया हो।


Find Us on Facebook

Trending News