बिहार विधानसभा उप चुनावः JDU ने घोषित किये दोनों कैंडिडेट के नाम,जानें...

बिहार विधानसभा उप चुनावः JDU ने घोषित किये दोनों कैंडिडेट के नाम,जानें...

PATNA:  बिहार में विधानसभा की दो सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं। इसके लिए आज से नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। जिन दो सीटों पर उप चुनाव हो रहे हैं वहां पहले जेडीयू के विधायक थे। लेकिन दोनों की असामयिक निधन होने की वजह से उपचुनाव हो रहे हैं। एनडीए खेमे से एक बार फिर से दोनों सीट जेडीयू के खाते में गई है। जेडीयू ने दोनों सीट से अपने प्रत्याशी के नाम का ऐलान कर दिया है। 

दोनों सीट पर जेडीयू कैंडिडेट

पटना के एक होटल में आयोजित एनडीए की प्रेस कांफ्रेंस में दोनों कैंडिडेट के नाम की घोषणा की गई। कुशेश्वरस्थान सीट से सीटिंग विधायक रहे शशिभूषण हजारी के बेटे अमन हजारी को टिकट मिला है। वहीं तारापुर से राजीव कुमार सिंह को उम्मीदवार बनाया गया है। 

मेवालाल चौधरी के बेटे ने चुनाव लड़ने से कर दिया मना

एनडीए की तरफ से आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह,बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, उपेन्द्र कुशवाहा,मुकेश सहनी समेत अन्य नेता मौजूद थे। प्रेस कांफ्रेंस में जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि हम चाहते थे कि तारापुर से मेवालाल चौधरी के बेटे चुनाव लड़ें. लेकिन वे अमेरिका में रहते हैं लिहाजा उन्होंने चुनाव लड़ने से मना कर दिया। लिहाजा राजीव कुमार सिंह को तारापुर से उम्मीदवार बनाया गया है।



Find Us on Facebook

Trending News