बिहार के सभी विधानसभा सीटों पर तैयारी करने का BJP आलाकमान ने दिया फरमान, बीजेपी चीफ के साथ मीटिंग के बाद JDU हलकान

बिहार के सभी विधानसभा सीटों पर तैयारी करने का BJP आलाकमान ने दिया फरमान, बीजेपी चीफ के साथ मीटिंग के बाद JDU हलकान

पटना : कोरोना संकट के बीच बिहार में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर टास्क देने का काम चालू हो गया है. बीजेपी के आलाकमान ने बिहार चुनाव को लेकर सभी सीटों पर तैयारी करने के लिए कार्यकर्ताओं को टास्क दे दिया है.

बिहार के सभी सीटों पर करें तैयारी
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी नेता-कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने का टास्क सौंपा है. कहा कि पार्टी के सभी नेता-कार्यकर्ता केंद्र व राज्य सरकार की ओर से किए जा रहे कामों से जनता को अवगत कराएं. साथ ही राज्य के सभी विधानसभा सीटों पर तैयारी करें ताकि एनडीए अपार बहुमत से सरकार बना सकें.बुधवार को भाजपा अध्यक्ष ने वीडियो कांफ्रेंसिंग से बिहार भाजपा कोर कमेटी की बैठक की. इसमें पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह, बिहार भाजपा प्रभारी भूपेन्द्र यादव, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल, केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय, अश्विनी चौबे, राज्य के मंत्रियों में डॉ प्रेम कुमार, नंद किशोर यादव व मंगल पांडेय, पूर्व मंत्री डॉ सीपी ठाकुर, रेणु देवी शामिल हुए. यह बैठक तीन घंटे तक चली.

सभी सीटों पर चुनाव की तैयारी के आदेश के क्या है मायने
बिहार में होने वाले आगामी विधान सभा चुनाव को लेकर बीजेपी के आलाकमान ने प्रदेश के सभी सीटों पर तैयारी करने का टास्क दिया है. लेकिन बीजेपी चीफ जेपी नड्डा के इस आदेश के बाद सियासी हलकों में बीजेपी और जेडीयू के गठबंधन को लेकर कई तरह की बातें तैरने लगी हैं. मसलन जब बिहार में बीजेपी जेडीयू का गठबंधन है तो फिर सभी सीटों पर तैयारी करने के टॉस्क के क्या मायने हैं. कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि क्या सीटों बंटवारे को लेकर अभी से ही प्रेशर पॉलिटिक्स का खेल शुरू हो गया है.?

ये भी पढ़ें--- बिहार से चलने वाली 19 जोड़ी ट्रेनों की लिस्ट देख लीजिए, अब 30 दिन पहले बुक करवा सकते हैं टिकट

Find Us on Facebook

Trending News