बिहार बीजेपी ने अपनी एनआरआई सेल का किया विस्तार, द्वारका, देहरादून से लेकर अमेरिका, दुबई तक 22 सदस्यों को किया मनोनित

बिहार बीजेपी ने अपनी एनआरआई सेल का किया विस्तार, द्वारका, देहरादून से लेकर अमेरिका, दुबई तक 22 सदस्यों को किया मनोनित

PATNA : बिहार बीजेपी के सदस्य अब प्रदेश ही नहीं बल्कि देश के दूसरे राज्यों के साथ विदेशों में नजर आएंगे। बिहार बीजेपी ने इस दिशा में नई प्लानिंग के तहत अपनी एनआरआई सेल का विस्तार किया है। जिसमें देहरादून, अहमदाबाद सहित अमेरिका और दुबई में नए सदस्य बनाए गए गए हैं। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी और संगठन महामंत्री भीखू भाई दलसानिया के निर्देश पर पार्टी की एनआरआई सेल के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य के नामों की घोषणा की गई है। एनआरआई सेल के संयोजक मनीष सिन्हा ने कहा कि तीन सह-संयोजक बनाए गए हैं। वहीं, 22 सदस्यों को कार्यसमिति का सदस्य मनोनित किया गया है। 

यह हैं बिहार बीजेपी एनआरआई टीम के नए सदस्य

उन्होंने बताया कि बिहार बीजेपी ने एनआरआई सेल में विकास सिंह को दुबई, अमृत सिन्हा को मुंबई और हरीश राय को नोएडा का सह-संयोजक बनाया है। जबकि भोपाल के गौरव वर्मा, लंदन की नेहा सिंह, अमेरिका के शरद मोहन, अहमदाबाद के सुप्रीत पटेल, हैदराबाद के कुमार चन्दन, दिल्ली के राकेश झा, दुबई के अभिषेक मिश्रा, देहरादून के मृणाल कुमार,  द्वारका के बिमलेश कुमार ठाकुर, गुवाहाटी के अभिषेक शर्मा, पटना के चंदन सिंह, संजीव कुमार कर्ण, पुरुषोत्तम कुमार सिंह, बीबी वर्मा व विशाल गप्पू, चंडीगढ़ के श्रेय कुमार, धनबाद के घनश्याम कुमार कुशवाहा, गाजियाबाद के प्रशांत ठाकुर, इंदौर के अनीश कुमार, मुंबई के शंकर झा, नवी मुंबई के हंसराज कुमार और दुर्गापुर के सुजौय सौरव को कार्यसमिति सदस्य बनाया गया है।

अप्रवासियों के हित के लिए काम करती है एनआरआई सेल

बता दें कि प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने दो महीने पहले ही मनीष सिन्हा को बिहार बीजेपी एनआरआई सेल का संयोजक बनाया था। यह सेल एनआरआई (अप्रवासी भारतीय) लोगों के हित में काम करती है। आगामी लोकसभा चुनाव में देश-विदेश में रहकर काम करने वाले बिहारी लोगों में केंद्र सरकार की नीतियों का प्रसार करने का काम भी यह सेल करेगी।


Find Us on Facebook

Trending News