बिहार BJP कार्यसमिति की बैठक स्थगित, आगे की चुनावी रणनीति पर होनी थी चर्चा

बिहार BJP कार्यसमिति की बैठक स्थगित, आगे की चुनावी रणनीति पर होनी थी चर्चा

Patna : बिहार बीजेपी की तरफ से बताया गया है कि भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की 23 अगस्त को वर्चुअल बैठक की सूचना थे लेकिन अब इस बैठक को स्थगित किया गया है बिहार बीजेपी के मीडिया प्रभारी राकेश कुमार सिंह ने यह जानकारी दी है।

बता दे कि प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल की अध्यक्षता में 22- 23 अगस्त को प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होनी थी .मीटिंग में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, संगठन महामंत्री संतोष प्रदेश प्रभारी भूपेंद्र यादव व चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस वर्चुअल माध्यम से कार्यसमिति की बैठक से जुड़ना था और अपने नेताओं को आगामी रणनीति पर काम करने का निर्देश देने वाले थे।

 प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल के अध्यक्ष बनने के बाद और प्रदेश कार्यसमिति की घोषणा के बाद यह पहली बैठक होने वाली थी। अक्टूबर नवंबर महीने में होने वाले विधानसभा चुनाव में सहयोगी जेडीयू लोजपा के साथ समन्वय पर भी विचार विमर्श होना था, 2 दिनों तक चलने वाली बैठक में संगठन से लेकर सरकार के कामों पर विचार की बात थी और फिर आगे की रणनीति तय करनी थी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में भाजपा नेताओं को मिशन 2020 को लेकर केंद्र की मोदी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को घर-घर पहुंचाने के साथ ही बिहार सरकार द्वारा किए गए कामों को जन जन तक पहुंचाने की रणनीति बनेगी। विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा किया कार्यसमिति की बैठक काफी अहम मानी जा रही थी. लेकिन ऐन वक्त पर बैठक को स्थगित कर दिया गया।हालांकि नेतृव की तरफ से कारण नही बताया गया है.

Find Us on Facebook

Trending News