बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कुढ़नी में जदयू उम्मीदवार की फोटो पोस्ट कर कहा, हिम्मत है तो तस्वीर को गलत बताए

बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कुढ़नी में जदयू उम्मीदवार की फोटो पोस्ट कर कहा, हिम्मत है तो तस्वीर को गलत बताए

PATNA :  बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने सोशल मीडिया के जरिए जदयू पर जोरदार सियासी हमला बोला है। उन्होंने कुढ़नी विधानसभा के जदयू प्रत्याशी की एक तस्वीर जारी करते हुए जदयू को चैलेंज देते हुए कहा कि हिम्मत है तो वे इस तस्वीर को गलत बताए। 


जदयू के एक नेता द्वारा फोटो जारी करने पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष जायसवाल ने अपने फेसबुक वॉल पर लिखा कि जदयू के बड़े-बड़े नेता एक फर्जी भाजपा कार्यकर्ता को कुढ़नी में शराब पी रहे हैं इसका फोटो जारी कर रहे हैं। उन्होंने खुली चुनौती देते हुए आगे कहा कि मैं उन नेताओं को चैलेंज करता हूं कि अगर उनमें हैसियत हो तो सबूत दिखा दें कि यह तस्वीर कुढ़नी की है।

उन्होंने आगे लिखा कि एक तस्वीर मैं भी डाल रहा हूं। अगर जदयू के नेताओं में हैसियत हो तो वह बता दें कि यह तस्वीर कुढ़नी से जद यू उम्मीदवार की नहीं है और यह तस्वीर शराब पीते हुए फर्जी है।  

उन्होंने यह भी बताया कि यह तस्वीर पिछले 25 दिनों से मेरे पास थी। लेकिन फिर भी मैंने इसे पोस्ट करना उचित नहीं समझा। लेकिन जब जदयू के बड़े नेता नीचता पर उतर आए हैं तो यह तस्वीर जनता के सामने रखना जरूरी है। उन्होंने चुनौती देते हुए आगे कहा कि मेरा खुला चैलेंज है कि वह अपनी तस्वीर को सही बता कर दिखाएं और इस तस्वीर को गलत बता कर दिखाएं।

Find Us on Facebook

Trending News