बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश पर कसा तंज, कहा- नीतीश बाबू बताएं कब बन रहें हैं पीएम उम्मीदवार

बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश पर कसा तंज, कहा- नीतीश बाबू बताएं कब बन रहें हैं पीएम उम्मीदवार

PATNA: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात के बाद सम्राट चौधरी ने मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान एक बार फिर सीएम नीतीश पर जमकर निशाना साधा है। सम्राट चौधरी ने कहा है कि कांग्रेस और राजद नीतीश कुमार को जो सपना दिखा रहे हैं वह कभी सच नहीं होने वाला है। नीतीश कुमार ने एनडीए को प्रधानमंत्री का उम्मीदवार बनने के लिए छोड़ा था, लेकिन इंडिया गठबंधन के लोग उन्हें पीएम उम्मीदवार मानने को तैयार ही नहीं है।   

सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश पर कई मामलों को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी बिहार सरकार के सामने संघर्ष कर रही है, और इसके आगे सरकार झुक रही है। राज्य में जहरीली शराब से लोगों की मौत हुई तो बीजेपी ने उस मामले में आंदोलन किया और सराकर को झुकना पड़ा। वहीं अति पिछड़ा आयोग बनाने के लिए भी बीजेपी ने आंदोलन किया और सरकार को झुकना पड़ा।   

उन्होंने कहा कि, राज्य में जातीय जनगणना के काम में भाजपा ने पूर्ण समर्थन किया था। अब जब गणना पूरी हो चुकी है तो बीजेपी जाति जनगणना की रिपोर्ट जारी करने के लिए मांग कर रही है, लेकिन अभी तक रिपोर्ट जारी नहीं किया गया है। इसी तरह शिक्षकों के मामले में भी भाजपा मांग करती है। सरकार को शिक्षकों को राज्य कर्मी का दर्जा देने होगा। सभी शिक्षकों को एक समान वेतन देना होगा। राज्य सरकार को इस मामले में भी झुकना पड़ेगा।

वहीं हरियाणा के कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। जिसे लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि, इससे स्पष्ट झलक रहा है कि देश के पीएम के तौर पर एक गरीब और अति पिछड़ा के बेटे को देखकर कांग्रेस के पेट में दर्द हो रहा है। 

Suggested News