वाल्मीकिनगर में पहली बार कल होगी बिहार कैबिनेट की बैठक, तैयारी पूरी

वाल्मीकिनगर में पहली बार कल होगी बिहार कैबिनेट की बैठक, तैयारी पूरी

बगहा/वाल्मीकिनगर. बिहार का काश्मीर पर्यटन नगरी वाल्मीकिनगर में कल डेढ बजे सीएम नीतीश कुमार की अध्यक्षता में मंत्रिपरिषद की बैठक होगी. वाल्मीकिनगर में पहली बार कैबिनेट की बैठक हो रही है, जिसकी तैयारी अंतिम चरण में है. मंत्रिपरिषद की जिस सभागार में बैठक होनी है. उसे फूलों से सजाया जा रहा है. दीवारों को पेंटिंग से पाट दी गयी है. 

बैठक में कई एजेंडों पर मुहर लगेगी, पर्यटन के क्षेत्र में वाल्मीकिनगर को विशेष सौगात मिलने की संभावना है. सीएम सिक्युरिटी भी सभास्थल पर पहुंच गई है. वाल्मीकिनगर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. सीएम कल बेतिया से सड़क के रास्ते वाल्मीकिनगर पहुचेंगे. बगहा एसडीएम दीपक मिश्रा ने बताया कि बैठक को लेकर पूरी तैयारी कर ली गई है. 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आने व कैबिनेट बैठक की तैयारी को लेकर लगातार वरीय पदाधिकारियों द्वारा स्थल निरीक्षण के साथ व्यवस्था को अंतिम रूप देने की तैयारी हो रही है. वहीं वीआईपी लोगों व पदाधिकारी भी पहुंचने लगे हैं. बगहा एसडीएम दीपक कुमार मिश्र, डीएसपी कैलाश प्रसाद, डीएम कुंदन कुमार सहित डीडीसी आदि सभा स्थल की तैयारी व व्यवस्था की जानकारी लगातार लेते दिख रहे हैं.

भोजन के लिए पटना के मौर्या होटल जैसी व्यवस्था की गयी है. यहां सीएम सहित 400 वीआईपी का भोजन बनेगा. मुख्यमंत्री की सुरक्षा से जुड़े अधिकारी भी सभा स्थल पर पंहुच चुके हैं. पंडाल में वीआईपी के बैठने के लिए सोफा लगाया गया है. साथ ही बैठक स्थल के दीवार को मधुबनी पेंटिंग से सजायी गयी है.


Find Us on Facebook

Trending News