केंद्र सरकार पर जमकर बरसे बिहार कांग्रेस प्रभारी, कहा कमजोरियां छिपाने के लिए लगाई जा रही है आग

केंद्र सरकार पर जमकर बरसे बिहार कांग्रेस प्रभारी, कहा कमजोरियां छिपाने के लिए लगाई जा रही है आग

BEGUSARAI : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह हर सभा में बोलते है की कांग्रेस पार्टी पाकिस्तान की भाषा बोलता है. कांग्रेस पार्टी ने केन्द्रीय मंत्री के इस बयान पर पलटवार किया है. आज कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने गिरिराज सिंह पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा  कि हम हिंदुस्तान के वासी और हिंदुस्तान की बात करते है. 

इसे भी पढ़े : कांग्रेसी विधायक पर भाजपा ने साधा निशाना, कहा पीएम पर टिप्पणी मानसिक दिवालियापन का प्रतीक

एक कार्यक्रम में शिरकत करने बेगूसराय पहुंचे शक्ति सिंह ने कहा की बीजेपी  की सरकार मुद्दे से भटकाने के लिए कैब और एनआरसी के मुद्दे को उछाल रही है. उन्होंने कहा कि जब मोदी और उनके मंत्री को अपना सर्टिफिकेट नही मिल रहा है तो आम आदमी को कहाँ से मिलेगा. इस मौके पर उन्होंने कहा कि बीजेपी की व्यवस्था के कारण देश की अर्थव्यवस्था गड़बड़ाई है. 

इसे भी पढ़े : QRT की कार्रवाई में 5 कार्टन अवैध विदेशी शराब बरामद, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में भारत की अर्थव्यवस्था दुनिया के 5 देशों में एक थी. अर्थव्यवस्था इनके कुशासन के वजह से गडबडा गयी है. आज दुनिया के 5 अच्छी अर्थव्यवस्था में भारत का स्थान नहीं रहा. 45 साल में जितनी बेरोजगारी नहीं थी. उसका रिकॉर्ड टूटा है. किसान परेशान है और किसान की जबरन जमीनी छिनी जा रही है. गरीब आदमी महंगाई से परेशान है. युवा रोजगार चाहता है. लेकिन रोजगार नहीं है. देश का गुस्सा हिंदू मुसलमान करके मुद्दे को डायवर्ट करने के लिए भाजपा सरकार सीएए  एनआरसी और एनपीआर की बात करती है. 

इसे भी पढ़े : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा में उड़ाए गए काले बैलून

उन्होंने कहा की जब मोदी अपना डिग्री नहीं दिखा पा रहे हैं. मोदी की करीबी मंत्री भी अपनी डिग्री नहीं दिखा पा रही है तो देश का हिंदू हो या मुसलमान हो माता या पिता का बर्थ सर्टिफिकेट कहां से ढूंढ कर लाएंगे. आम हिंदुस्तानी परेशान होगा. मजहब के नाम पर बांटने की बात नहीं है. सिर्फ इस देश में अपनी कमजोरियों को छिपाने के लिए देश में आग लगाई जा रही है. 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News