बिहार में कांग्रेस सम्मानजनक सीटों पर लड़ेगी चुनाव, हर जिले में कार्यकर्ता लड़ेंगे चुनाव

बिहार में कांग्रेस सम्मानजनक सीटों पर लड़ेगी चुनाव, हर जिले में कार्यकर्ता लड़ेंगे चुनाव

PATNA: बिहार कांग्रेस सूबे में सम्मानजनक सीटों पर चुनाव लड़ेगी।कांग्रेस के कार्यकर्ता हर जिलों में चुनाव लड़ेंगे।बिहार कांग्रेस के प्रभारी सचिव अजय कपूर ने कहा है कि हम सम्मानजनक सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। सदाकत आश्रम में प्रेस कांफ्रेंस में कांग्रेस नेता ने कहा कि इस बार कांग्रेस बेहतर प्रदर्शन करेगी।हर जिले में कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया जाएगा और पार्टी चुनाव लड़ेगी।हालांकि पार्टी कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी इस पर साफ-साफ बोलते से बचते दिखे।

1-21 सितबंर तक बिहार क्रांति महासम्मेलन

अजय कपूर ने कहा कि पिछली दफा पार्टी 41 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।इस बार सीटें कितनी बढ़ेगी इस पर प्रभारी ने साफ-साफ तो नहीं कहा लेकिन इतना जरूर कहा कार्यकर्ताओं के सम्मान का ख्याल रखा जाएगा।कांग्रेस नेता ने कहा कि 1 सितंबर से 21 सितबंर तक पार्टी वर्चुअल मीटिंग करेगी। पार्टी बिहार क्रांति सम्मेलन के माध्यम से सूबे में करीब 100 वर्चुअल मीटिंग करेगी।इस मीटिंग में दिल्ली से 2 नेता जुडेंगे वहीं पटना से भी 4-5 नेता शामिल होंगे और बिहार और केंद्र सरकार की नाकामियों को गिनायेंगे।

राहुल गांधी की भी होगी बड़ी सभा

अजय कपूर ने कहा कि 21 सितबंर तक वर्चुअल मीटिंग खत्म होने के बाद पार्टी बड़ा कार्यक्रम आयोजित करेगी।उस कार्यक्रम को राहुल गांधी संबोधित करेंगे।उसी कार्यक्रम से कांग्रेस पार्टी बिहार में चुनावी बिगुल फुंकेगी।

Find Us on Facebook

Trending News