BIHAR CRIME: गुप्त सूचना के आधार पर 16 कार्टन विदेशी शराब बरामद, 2 तस्करों सहित बाइक और ऑटो भी जब्त

BIHAR CRIME: गुप्त सूचना के आधार पर 16 कार्टन विदेशी शराब बरामद, 2 तस्करों सहित बाइक और ऑटो भी जब्त

BETTIAH: जिले की नौतन पुलिस की लगातार कार्रवाई से शराब के कारोबारियो के बीच हडकंप मच गया है। नौतन पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर मुरतिया गांव मे घेराबन्दी कर टेम्पो पर लेकर जा रहे 16 कार्टन विदेशी शराब को जब्त किया है। साथ ही एक चोरी की बाइक सहित दो शराब तस्करों को भी गिरफ्तार करने मे सफलता हासिल की है।

पकड़े गए तस्कर अभिषेक सिंह और मनोज सिंह बैरिया थाना लौकरिया गांव के बताये जा रहे है। जिनके निशानदेही पर पुलिस सघन छापेमारी कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार तस्कर उत्तर प्रदेश से चोरी छुपे टेम्पो मे शराब लादकर बिक्री के लिए ले जा रहे थे। इधर पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस पुरी तरह से अलर्ट है। इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि शराब तस्कर टेम्पो मे शराब रखकर सड़क के रास्ते पकड़िया पंचायत की ओर तेजी से जा रहे । कार्रवाई करने पर पकड़े जाएंगे। 

पुलिस प्राप्त सूचना के आलोक मे थानाध्यक्ष मनिष कुमार शर्मा के नेतृत्व मे एक टीम गठित कर मुरतिया पहुंची और घेराबंदी कर टेम्पो, बाइक ,शराब के साथ तस्करो को गिरफ्तार कर उनके मंसूबो पर पानी फेर दिया। पुलिस की इस कार्रवाई से शराब कारोबारियो मे हडकंप मच गया है। वही पुलिस टेम्पो, बाइक और शराब को जप्त कर आगे कि कार्रवाई में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News