BIHAR CRIME: सुबह सुबह व्यापारी से 2.55 लाख की लूट, 6 बाइक सवार अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम

BIHAR CRIME: सुबह सुबह व्यापारी से 2.55 लाख की लूट, 6 बाइक सवार अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम

SUPAUL: जिले के पिपरा थाना क्षेत्र के निर्मली की समीप सुबह सुबह अपराधियों की दहशतगर्दी देखने को मिली है। सुनसान रास्ते का फायदा उठाते हुए 3 बाइक पर सवार 6 अपराधियों ने लूटपाट को अंजाम दिया है। यह लूटपाट करीब 2.55 लाख की बताई जा रही है। 

यह वारदात थाना क्षेत्र के निर्मली की समीप की बताई जा रही है। मधेपुरा जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र अन्तर्गत गोठ पुरेनी, वार्ड नम्बर 9 निवासी मोहम्मद सहीम पुरैनी से सुपौल जा रहे थे। इसी दौरान सुनसान रास्ते का फायदा उठाते तीन बाइक पर सवार 6 अपराधियों ने लूटपाट को अंजाम दिया। पीड़ित मोहम्मद सहीम ने बताया कि निर्मली के समीप 6 अपराधियों मुझे रोक लिया। अपराधियों के पास एक पल्सर, अपाची और ग्लैमर बाइक थी। उन्होनें व्यापारी से रुपयों भरा बैग छीनने की कोशिश की, नहीं देने पर पिस्टल की बट से हाथ पर मारा, जिससे व्यापारी के हाथ से बैग छूट गया। तुंरत ही अपराधियों ने बैग उठाया औऱ फरार हो गए। 

मोहम्मद सहीम ने घटना की सूचना पिपरा पुलिस दी। पुलिस व्यापारी को लेकर घटनास्थल पर पहुंची, और जांच के बाद व्यापारी से आवेदन लेकर उसे भेज दिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

सुपौल से संवाददाता पप्पू आलम की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News