BIHAR CRIME: 10 साल के मासूम की बेरहमी से हत्या के बाद फूटा लोगों का आक्रोश, SDPO-SP कर रहे मामले की जांच

BIHAR CRIME: 10 साल के मासूम की बेरहमी से हत्या के बाद फूटा लोगों का आक्रोश, SDPO-SP कर रहे मामले की जांच

VAISHALI: खबर वैशाली के महुआ इलाके से है, जहां शुक्रवार देर रात 10 वर्षीय मासूम की निर्मम ढंग से हत्या कर दी गई। हत्या के बाद लोगों में आक्रोश देखते हुए वैशाली एसपी मनीष घटनास्थल पहुंचे और एसपी ने मामले को लेकर जांच को तेज कर दी।

एसपी ने कहा- जल्द गठित होगी एसआईटी टीम

वहीं महुआ एसडीपीओ पूनम केसरी ने महुआ थानाध्यक्ष को दिशा-निर्देश दिए। मामले को लेकर एसपी ने कहा की जांच की जा रही है, जल्द एसआईटी टीम का गठन होगा और आरोपी को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। वहीं लगातार महुआ में हत्या लूट से परेशान लोगों ने एसपी मनीष से महुआ थाना अध्यक्ष के खिलाफ शिकायत की। हर मामले पर एसपी खुद जांच कर रहे हैं और उन्होंने कहा कि जल्द एसआईटी टीम गठन किया जाएगा जिससे आरोपी तक पहुंचा जाए। वहीं 10 वर्षीय बच्चे की निर्मम हत्या के बाद इलाके में दहशत के माहौल है।

एसडीपीओ ने दिए मामले की जांच के निर्देश

वारदात की सूचना जैसे ही महुआ एसडीपीओ पूनम केसरी को लगी आनन-फानन में घटनास्थल पहुंची और आगे की कार्रवाई में जुट गई। आपको बता दें कि वैशाली जिला अभी अपराधियों का सेफ जोन बना हुआ है। लगातार जिले में हत्या लूट से लोग परेशान हैं। वहीं अब लोगों की सवाल के घेरे में वैशाली एसपी से लेकर तमाम अधिकारी नजर आ रहे हैं।

क्या है मासूम की हत्या का मामला

महुआ थाना इलाके के एनएन कॉलेज सिंघाड़ा के पास कूट फैक्ट्री में 24 घंटे से लापता 10 वर्षीय बच्चे का शव बरामद किया गया। बच्चे की पहचान सिंघाड़ा टाटा गांव निवासी विमल राय के 10 वर्षीय पुत्र विशाल कुमार के रूप में की गई है। गुरूवार की दोपहर से ही बच्चा अपने घर से लापता था। परिवार के लोगों ने उसकी बहुत खोजबीन की लेकिन नहीं मिला। इसके बाद शुक्रवार की सुबह में उसका चाकू से गोदा हुआ शव एनएन कॉलेज सिंघाड़ा के पास बंद पड़े कूट फैक्ट्री के पानी के हौज में मिला है। 

वैशाली एसपी मनीष

Find Us on Facebook

Trending News