Bihar : फर्जी आवास सहायक बनकर ग्रामीण महिलाओं से करता था ठगी, एक फोन कॉल ने पहुंचा दिया जेल के पीछे

Bihar : फर्जी आवास सहायक बनकर ग्रामीण महिलाओं से करता था ठगी, एक फोन कॉल ने पहुंचा दिया जेल के पीछे

Samastipur : जिले में इन दिनों ग्रामीण इलाकों में भोली भाली जनता आये दिन ठगी का शिकार बन रहे है। कभी राशनकार्ड बनाने के नाम पर तो कभी प्रधानमंत्री आवास,वृद्धा पेंशन के नाम पर। इसी दौरान फर्जी आवास सहायक बन कर ग्रामीण क्षेत्र की भोली-भाली महिलाओं से पैसा ठगने वाले गिरोह के सदस्य को ग्रामीणों ने पकड़ कर जमकर धुनाई की। 

मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छतौना पंचायत की बताई जा रही है। जहां आवास सहायक बन कर कई घरों से पैसा एठने वाले गिरोह के सदस्य को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। पकड़े गए युवक की पहचान जितेंद्र सहनी के पुत्र रितेश कुमार के रूप में हुई है जो खानपुर का रहने वाला हैं। आज सुबह छतौना पंचायत में सहायक बन कर घर में गए खाते पर पैसे आने की बात कह कर पहले तो खाता का नंबर लिया। बाद में फिंगर लगाने को कहा ऐसे ही कर दो जगह से पैसे निकाल कर आसानी से निकल गया। वहीं तीसरे घर में पहुंचा और जैसे ही फिंगर लगाकर पैसे निकाला मैसेज फोन पर आ गया घर वालों को उसे पकड़ लिया। 

इसकी सूचना गांव वालों को लगी भीड़ इकट्ठा हो गई लोगों ने जमकर पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले भी कर दिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।


Find Us on Facebook

Trending News