बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: ठाकुरबाड़ी मंदिर से मां जानकी की अष्टधातु की मूर्ति चोरी, पूछताछ के लिए हिरासत में लिए गए दो संदिग्ध

BIHAR CRIME: ठाकुरबाड़ी मंदिर से मां जानकी की अष्टधातु की मूर्ति चोरी, पूछताछ के लिए हिरासत में लिए गए दो संदिग्ध

VAISHALI: खबर वैशाली के सदर अनुमंडल अंतर्गत सराय से है जहां ठाकुरबाड़ी मंदिर से अष्टधातु के बनी मां जानकी की कीमती मूर्ति चोरी किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। वहीं ग्रामीणों की सूचना पर सदर एसडीपीओ राघव दयाल दलबल के साथ पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू की गई है।

हालांकि इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 2 संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं मौके पर डॉग स्क्वायड की टीम भी बुलाई गई है ताकि चोरी गई मूर्ति का पता लगाया जा सके और इस मामले के चोरों को गिरफ्तार किया जा सके। वही मंदिर में मूर्ति चोरी करने की चोरों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। जिसके आधार पर पुलिस चोरों की पहचान करने में जुटी है। मंदिर कमेटी का कहना है कि सुबह में मंदिर का दरवाजा खुला पाया गया। जिससे अंदाजा लगा कि इसमें चोरी की गई है। जिसके बाद पुलिस तहकीकात में जुटी है।

वहीं मामले में सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है और शक के आधार पर 2 लोगों को हिरासत में भी लिया गया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि जल्द ही इस मामले का पटाक्षेप कर दिया जाएगा और मामले के सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Suggested News