BIHAR CRIME: वारदात को अंजाम देने से पहले लोगों के हत्थे चढ़ा अपराधी, पुलिस ने लोगों के चंगुल से छुड़ाकर पहुंचाया अस्पताल

BIHAR CRIME: वारदात को अंजाम देने से पहले लोगों के हत्थे चढ़ा अपराधी, पुलिस ने लोगों के चंगुल से छुड़ाकर पहुंचाया अस्पताल

SASARAM: इन दिनों सूबे में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। लगातार बढ़ रही लूट, डकैती, छिनतई की वारदातों से लोग आजिज आ चुके हैं। पुलिस-प्रशासन पर से लोगों का भरोसा उठ गया है। अब आलम यह है कि लोग अपनी सुरक्षा खुद ही करने के लिए तत्पर हो गए हैं। इसी कड़ी में सासाराम से खबर आई है, जहां मोहल्ले में घुसे अपराधियों के गुट में से एक लोगों के हत्थे चढ़ गया।

सासाराम अनुमंडल क्षेत्र के नगर थाना क्षेत्र के लखऊ सराय मोहल्ले में अपराधिक वारदातों को अंजाम देने आए अपराधियों में से एक अपराधी को लोगों ने देख लिया। मौका मिलते ही मोहल्ले के लोगों ने आधा दर्जन अपराधियों में से एक अपराधी को पकड़ लिया तथा जमकर पिटाई कर दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जाता है कि 5 से 6 की संख्या में कुछ अपराधी बीते रात लखऊ सराय मोहल्ले में घुस गए थे। लोगों को जैसे ही इस बात की जानकारी हुई, सभी एकजुट हुए और भोला गोस्वामी नाम के अपराधी को कब्जे में ले लिया। मोहल्ले के लोगों को भारी पड़ता देख बाकी अपराधी वहां से फरार हो गए।


लोगों ने भोला गोस्वामी को जमकर पीटा और इसी दौरान पुलिस को भी बुला लिया। पुलिस लखऊ सराय मोहल्ले पहुंची और लोगों के चंगुल से अपराधी को छुड़ाया। जिसके बाद घायल भोला गोस्वामी को इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया। उसके पास से एक देसी कट्टा तथा कारतूस भी बरामद किए गए हैं। गिरफ्तार भोला गोस्वामी काजीपुरा मोहल्ला का निवासी बताया जाता है। फिलहाल पुलिस उसे सासाराम के सदर अस्पताल में इलाज करवा रही है। उसके होश में आने के बाद ही पूछताछ की जा सकती है। 

Find Us on Facebook

Trending News