ज्वेलरी दुकान में बड़ी लूट, हथियार के साथ आए लुटेरे डेढ़ किलो सोना और 45 लाख की चांदी लेकर फरार

ज्वेलरी दुकान में बड़ी लूट, हथियार के साथ आए लुटेरे डेढ़ किलो सोना और 45 लाख की चांदी लेकर फरार

GOPALGANJ :  जिले में एक तरफ लोग कोरोना संकट से जूझ रहे हैं। पुलिस और प्रशासन का पूरा अमला मरीजों को राहत पहुंचाने के काम में जुटा है, वहीं दूसरी तरफ लुटेरे इसका फायदा उठाने से नहीं चूक रहे हैं। यहां बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर ज्वेलरी दुकान में दिनदहाड़े डकैती कर लाखों रुपए कैश लूट लिए हैं।इस दौरान दुकान के लॉकर में रखे करीब डेढ़ किलो सोना और 45 किलो चांदी के साथ अन्य कीमती गहने भी लूट कर फरार हो गए। बताया जाता है कि भागने के दौरान अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग भी की। 

दुकान संचालक को बनाया बंधक

बताया जाता है कि भोरे के लाला छापर बाजार में दिनदहाड़े बाइक पर सवार 6 अपराधी पहुंचे। यहां लाला छापर बाजार में दीपक ज्वेलर्स में घुसकर पहले दुकानदार को बंधक बनाया। बंधक बनाने के बाद दुकान के अंदर रखें करीब डेढ़ किलो सोना, 45 किलो चांदी के अलावा सवा दो लाख रुपये कैश और अन्य कीमती गहने लेकर फरार हो गए।  पीड़ित दुकानदार दीपक कुमार और उसके परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। दीपक ने बताया कि उसके जीवन भर की सभी कमाई गहने सब कुछ अपराधियों ने लूट लिया है। घटना को लेकर पुलिस के खिलाफ लोगों में काफी आक्रोश है। और लोगों ने अपराधियों की गिरफ्तारी और लूटे गए सामान की बरामदगी की मांग की है।

लुटेरों की तलाश में जुटी पुलिस

सूचना मिलते ही मौके पर भारी संख्या में लोग मौजूद हो गए। और पुलिस को बुलाने की मांग करने लगे। बाद में भोरे पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई। हथुआ एसडीपीओ भी मौके पर पहुंच गए हैं। और मामले की छानबीन में जुट गए हैं।

दो दिन पहले व्यावसायी की हुई थी हत्या

बता दें कि इसके दो दिनों पूर्व इसी इलाके के श्रीपुर ओपी थानाक्षेत्र में भी बेखौफ अपराधियो ने किराना व्यव्सायी की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। इस मामले में भी हथुआ अनुमंडल की पुलिस अभी तमाशबीन बनी हुई है।



Find Us on Facebook

Trending News