BIHAR CRIME: सावधान! बैंक से निकलने वाले लोगों पर है अपराधियों की बुरी नजर, दिनदहाड़े बाइक की डिक्की से गायब किए 1 लाख रुपए

BIHAR CRIME: सावधान! बैंक से निकलने वाले लोगों पर है अपराधियों की बुरी नजर, दिनदहाड़े बाइक की डिक्की से गायब किए 1 लाख रुपए

AURANGABAD: बिहार में अपराधी रात तो दूर अब दिन में भी चोरी, लूट, डाका डालने से बाज नहीं आते। एख तरफ जहां सूबे के मुखिया नीतीश कुमार लगातार क्राइम कंट्रोल करने के लिए पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं, वहीं अपराधी पुलिस की नाक के नीचे से लूट, चोरी की वारदात को अंजाम देकर खुलेआम पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला औरंगाबाद जिले का हैं, जहां अपराधियों ने बीच बाजार में लूट की वारदात को अंजाम दिया और बड़े आराम से फरार हो गए।

गौरतलब है कि औरंगाबाद के दाउदनगर में उच्चकों ने एक मोपेड की डिक्की तोड़कर एक लाख रुपए उड़ा लिए। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, दाउदनगर के रामनगर निवासी ईंट-भट्ठा व्यवसायी कामेश्वर सिंह ने बैंक ऑफ बड़ौदा से तीन लाख रुपए निकाले थे। सावधानी के तौर पर उन्होनें 2 लाख रुपए अपनी जेब में डाल लिए, वहीं एक लाख रुपए बाइक की डिक्की में डालकर बाजार करने निकल गए। इस दौरान कामेश्वर सिंह नगर पर्षद रोड में अपनी बाइक खड़ी कर एक किराना दुकान पर चले गये। तभी अचानक डिक्की टूटने की आवाज होने पर जब वह अपने बाइक की ओर दौड़े तो बाइक सवार उचक्के रुपए से भरा झोला लेकर महिला कॉलेज के बगल वाली गली से फरार हो गए। अपराधियों की संख्या 4 बतायी जाती है, जो दो बाइक पर सवार थे।

पीड़ित व्यवसायी ने इसकी जानकारी दाउदनगर थाना को दी। इस घटना की पुष्टि हेतु जब टेलीफोनिक जायजा लिया गया तो पुलिस इंस्पेक्टर विजयेंद्र कुमार सिंह ने कैमरा के सामने बोलने से तो परहेज किया। हालांकि बात चीत के सिलसिले में बताया कि अपराधियों की पहचान एवं गिरफ्तारी के लिये पुलिस द्वारा सघन छापेमारी की जा रही है। सघन बाइक चेकिंग अभियान चलाया जा   रहा है। आसपास के थाना को अलर्ट कर दिया गया है। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही लुटेरों को दबोच लिया जायेगा।


Find Us on Facebook

Trending News