BIHAR CRIME: घर के दरवाजे पर खड़े किशोर को अपराधियों ने मारी गोली, पुलिस ने कहा- मामला संदिग्ध

BIHAR CRIME: घर के दरवाजे पर खड़े किशोर को अपराधियों ने मारी गोली, पुलिस ने कहा- मामला संदिग्ध

SAMASTIPUR: बिहार में पहले से ही आपराधिक ग्राफ ऊंचाइयों को छूता रहा है. फिलहाल लॉकडाउन में भी अपराधियों की चांदी हो रही है. पुलिस जहां कोरोना और लॉकडाउन के बीच फंसी नजर आ रही है. वहीं अपराधी बड़े आराम से वारदात को अंजाम देकर फरार हो रहे हैं. फिलहाल मामला समस्तीपुर का है जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े घर के बाहर खड़े किशोर को गोली मार दी और हथियार लहराते फरार हो गए.

जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जितवारपुर निजामत वार्ड 11 में गोली लगने से एक किशोर जख्मी हो गया। घायल किशोर को लोगों ने इलाज के लिए आनन-फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया। किशोर की पहचान मनोज कुमार का 14 वर्षीय पुत्र निशांत कुमार के रूप में हुई है। परिजनों का बताना है कि निशांत कुमार घर के दरवाजे पर खड़ा था तभी बाइक सवार अपराधी ने उसे गोली मार दी और फरार हो गया। गोली की आवाज सुनकर घरवालों के बीच हड़कंप मच गया।

घटना की सूचना पर मुफस्सिल थाना मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने मामला को संदिग्ध मान रही है। पुलिस का कहना है कि सुबह से बारिश हो रही है। ऐसे में किशोर गेट घर के बाहर खड़े होकर क्या कर रहा था? पुलिस के मुताबिक आपसी विवाद या पैसे का लेनदेन हो सकता है। बहरहाल परिजन के बयान के आधार पर पुलिस आगे की कारवाई करेगी।

Find Us on Facebook

Trending News