बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: मुखिया जी का खतरनाक रूतबा! ग्रामीण ने याद दिलाई जिम्मेदारी तो गुर्गों को भेजकर मुंह बंद करा दिया

BIHAR CRIME: मुखिया जी का खतरनाक रूतबा! ग्रामीण ने याद दिलाई जिम्मेदारी तो गुर्गों को भेजकर मुंह बंद करा दिया

NALANDA: गिरियक थाना क्षेत्र के पुरैनी गांव में रविवार की देर शाम बदमाशों ने घर पर चढ़कर एक व्यक्ति को लाठी-डंडे और पिस्टल से लैस होकर हमला कर दिया। जिसमें पुरैनी गांव निवासी श्याम सुंदर यादव गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। 

विवाद को लेकर जख्मी श्याम सुंदर यादव ने बताया कि 2 माह पूर्व पुरैनी पंचायत के मुखिया पति कौशलेंद्र यादव के ट्रैक्टर से बिजली के खंभे में टक्कर मार दिया गया था। इस टक्कर से गांव के समीप बिजली का खंभा एक और झुक गया है। जिससे कभी भी अनहोनी की आशंका बनी रहती है। जिसे ठीक कराने की बात मुखिया पति पिछले 2 माह से कर रहे है। 2 महीने बागद भी हालात वैसे ही हैं। बिजली का खंभा एक ओर झुकता जा रहा है। ठीक कराने की बात को लेकर बीती शाम जब मुखिया पति को फोन किया गया तो उन्होंने फोन पर गाली गलौज करते हुए धमकी दी। इससे भी जी नहीं भरा तो मुखिया जी ने अपने 10 से 12 गुर्गों को श्याम सुंदर यादव के घर भेज दिया। लाठी डंडे और पिस्टल से लैस उनके गुर्गे श्याम सुंदर यादव के घर पहुंचे और हमला कर दिया और पिस्टल की बट से मारकर सिर फोड़ दिया। साथ ही उन्होनें शरीर पर अन्य कई जगहों पर भी वार किए हैं।

इतना ही नहीं बदमाशों ने मारपीट के बाद वापस जाते वक्त गले से सोने की चेन और मोबाइल भी छीन लिया। आसपास के लोग जब मौके पर जुटने लगे तो बदमाश वहां से फरार हो गए हैं। इसके बाद परिजनों ने श्याम सुंदर यादव को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए बिहार शरीफ सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। इस घटना के संबंध में अबतक पुलिस को कोई आवेदन नहीं मिला है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News