BIHAR CRIME: शराब माफियाओं पर उत्पाद विभाग ने कसी नकेल, भारी मात्रा में अवैध शराब के साथ 4 गिरफ्तार

BIHAR CRIME: शराब माफियाओं पर उत्पाद विभाग ने कसी नकेल, भारी मात्रा में अवैध शराब के साथ 4 गिरफ्तार

JAMUI: सरकार के सख्त निर्देश और प्रमंडलीय आयुक्त से मिली सख्त हिदायत के बाद उत्पाद विभाग के कर्मियों ने शराबबंदी के खिलाफ मुहिम तेज कर दी है। यही कारण है कि शराब के तस्करों के मंसूबों पर उत्पाद विभाग लगातार पानी फेर रहा है। शनिवार को उत्पाद अधीक्षक के निर्देश पर कार्रवाई करते हुए विभाग के अधिकारियों ने 538 बोतल अवैध विदेशी शराब के साथ झारखंड के रहने वाले चार शराब माफियाओं को दो चार पहिया वाहन के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

उत्पाद विभाग के अधिकारियों ने उत्पाद अधीक्षक के निर्देश पर गुप्त सूचना के आधार पर खैरा थाना के नारियाना पुल और सोनो थाना के बल्थर पुल के पास कार्रवाई करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार किया। जमुई के उत्पाद अधीक्षक संजीव कुमार ठाकुर ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि झारखंड से दो चार पहिया वाहन से शराब की अवैध शराब की बड़ी खेप जमुई लाया जायी जा रही है। इसकी सूचना के आधार पर विभाग के अधिकारियों को अलर्ट किया गया और नाकेबंदी की गई। उसके बाद विभाग के अधिकारियों ने एक चार पहिया वाहन को खैरा थाना क्षेत्र के नरियाणा पुल के पास से और दूसरे वाहन को सोनो थाना क्षेत्र के बल्थर पुल के पास से जब्त किया गया। 

उन्होंने आगे कहा कि रामगढ़ जिला के रहने वाले तनवीर अरशद और मोहम्मद आदम करीम को 190 बोतल अवैध शराब के साथ नरियाना पुल के पास चेकिंग के दौरान गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया उन्होंने कहा कि विभाग के द्वारा दूसरी कार्रवाई सोनो थाना क्षेत्र के ब बलथर पुल के पास की गई यहां से भी एक चार पहिया वाहन से 348 लीटर बोतल अवैध विदेशी शराब को चेकिंग के दौरान जब्त किया गया।  इस वाहन से जसीडीह के रहने वाले दिवाकर कुमार सिंह और उत्तम कुमार यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि शराबबंदी के खिलाफ उत्पाद विभाग द्वारा लगातार मुहिम चलाया जा रहा है और इसमें जमुई जिला पुलिस प्रशासन का भी काफी सहयोग मिल रहा है। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान लगातार मिल रही सूचनाओं पर कार्रवाई की जा रही है जो अनवरत जारी रहेगी।

Find Us on Facebook

Trending News