BIHAR CRIME: चंद रुपयों के लिए भूल गए दोस्ती! बकाया पैसे मांगने पर युवक को उतारा मौत के घाट

BIHAR CRIME: चंद रुपयों के लिए भूल गए दोस्ती! बकाया पैसे मांगने पर युवक को उतारा मौत के घाट

BHAGALPUR: भागलपुर जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां एक युवक की बकाया पैसा मांगने पर आरोपियों ने मौत के घात उतार दिया है। मोके पर एक आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया है।

घटना के बाबत बताया जा रहा है कि भागलपुर जिले के मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के मनोहरपुर के शहजादपुर गांव के निवासी सुधीर मोदी के पुत्र सूरज कुमार चौरसिया को आरोपियों ने नशीला पदार्थ पिलाया। बेहोशी की हालत में सूरज की पिटाई भी की गई। यही नहीं, आरोपी ने सूरज को मारपीट कर अपने घर में ही छिपाकर रखा था। परिजनों को सूचना मिलने पर युवक को मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों ने बताया कि सूरज का बजरंगी दास के पास पैसा बाकी था। बजरंगी 3 दिन पहले सूरज से रुपए मांगने गया था। पैसा नहीं देने पर मृतक सूरज ने उसके घर से ऑटो लेकर आ गया था। जिसके बाद समझौता होने के बाद उसे ऑटो वापस कर दिया था।

इनसब के बाद आरोपी बजरंगी दास ने मृतक को दोस्ती के बहाने उसे बुलाया और नशीला पदार्थ पिला कर हत्या कर दी। पूरे मामले में आरोपी को परिजन और ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। घटना के बाद मधुसूदनपुर थाना पुलिस ने शब को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News