BIHAR CRIME: राहगीरों से लूटपाट करने वाला गैंग चढ़ा पुलिस के हत्थे, 6 लुटेरों को किया गिरफ्तार

BIHAR CRIME: राहगीरों से लूटपाट करने वाला गैंग चढ़ा पुलिस के हत्थे, 6 लुटेरों को किया गिरफ्तार

NAWADA: नवादा जिले की सीतामढ़ी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। लुटेरों का यह गिरोह राहगीरों को निशाना बनाता था। मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि पूर्व में इन लोगों के द्वारा कई घटना को अंजाम दिया गया है। गुप्त सूचना मिलते ही 6 लोगों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। सभी लोगों को जेल भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि मोबाइल लोकेशन के आधार पर तुंगी गांव के निवासी उमेश चौधरी के पुत्र सौरभ कुमार, जयनंदन पासवान के पुत्र प्रकाश कुमार, दुल्ली विश्वकर्मा के पुत्र रोहित कुमार, शत्रुघ्न विश्वकर्मा के पुत्र संटी कुमार,स्व. सुरमल्ली के पुत्र मोहम्मद मेराज उपयुक्त पांचो तुंगी निवासी एवं मंझवे निवासी हीरा विश्वकर्मा के पुत्र राजीव कुमार सभी लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

उन्होंने बताया कि 28 मई की रात रवींद्र दास के परिवार में किसी की तबीयत खराब थी। वह घर से बाहर दवा लेने के लिए निकलते हैं। उसी दौरान रास्ते में ही इन लोगों द्वारा पचास हजार नगद, बाइक सहित मोबाइल लूट ली थी। जिसके बाद थाना में मामला दर्ज किया गए था। मामले को पुलिस गंभीरता से लेते हुए मोबाइल की लोकेशन के आधार पर सभी लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इन लुटेरों से विशेष पूछताछ भी की गई है।

Find Us on Facebook

Trending News