BIHAR CRIME: महिला से छेड़खानी करना पड़ा महंगा, पोल में बांधकर गांववालों के सामने हुई खूब पिटाई, पुलिस को नहीं मिली खबर

BIHAR CRIME: महिला से छेड़खानी करना पड़ा महंगा, पोल में बांधकर गांववालों के सामने हुई खूब पिटाई, पुलिस को नहीं मिली खबर

KHAGARIA: गांव में, शहर में, सड़क पर, वाहनों में, ऐसी कोई जगह नहीं बची है जहां महिलाओं से छेड़खानी ना हुई हो। ज्यादातर वारदातों में मनचले महिलाओं और युवतियों के शांत स्वभाव का फायदा उठाकर लगातार छेड़खानी की घटना को अंजाम देते रहते हैं। इसी में पासा तब उलटा पड़ जाता है, जब महिलाएं भी अपनी पर उतर जाती हैं, और तत्काल ही उन्हें सबक सिखाती हैं। आज के वक्त में गुनाह सहना उसे और बढ़ावा देता है, इसलिए बेहतर यही रहता है कि त्वरित कार्रवाई कर मामले को रफा-दफा किया जाए।

इसी तरह का मामला सामने आया है खगड़िया जिले से। जिले के बेलदौर प्रखण्ड के अन्तर्गत बलैठा पंचायत के डुमरी निवासी रंजीत चौधरी को गांव की ही महिला से छेड़खानी करना काफी महंगा पड़ गया। मनबढ़ू होने के कारण वह इस तरह की घटना को कई बार अंजाम दे चुका था। किसी की तरफ से विरोध ना करने पर उसका मन बढ़ गया था। हालांकि इसे विराम लगाते हुए आज उसे बिल्कुल सही सजा दी गई। गांव की कई महिलाओं ने मिलकर उसे बिजली के खंभे से बांधा औऱ लाठी-डंडे से जमकर पिटाई की। इस दौरान रंजीत चौधरी लगातार हाथ जोड़ता रहा मिन्नतें करता रहा, मगर उसकी किसी ने नहीं सुनी और उसे महिलाओं की ताकत दर्शायी गई।

आपको बता दें कि हल्ला- हंगामा सुनकर सभी ग्रामीण सहित सरपंच भी पहुंच गए। मगर किसी ने महिलाओं को रोकने की कोशिश नहीं की, या यूं कहें कि सभी की इसको लेकर मौन स्वीकृति थी। मारपीट के दौरान गांववाले मूकदर्शक बने रहे। इन सब के बीच इस पूरे मामले की जानकारी अबतक बेलदौर पुलिस को नहीं मिली है।

Find Us on Facebook

Trending News