BIHAR CRIME: उत्पाद विभाग और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई, 2 ट्रक विदेशी शराब जब्त, भूसे के नीचे छिपे थे कई कार्टन

BIHAR CRIME: उत्पाद विभाग और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई, 2 ट्रक विदेशी शराब जब्त, भूसे के नीचे छिपे थे कई कार्टन

JAHANABAD: जहानाबाद नगर थाने की पुलिस एवं उत्पाद विभाग के संयुक्त वाहन चेकिंग अभियान के दौरान दो ट्रक अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है। उत्पाद विभाग को यह गुप्त सूचना मिली की महाराष्ट्र से पंचायत चुनाव को देखते हुए अंग्रेजी शराब लाया जा रहा है। इसी सूचना पर कार्रवाई कर शराब बरामदगी की गई।

जहानाबाद नगर थाना के पुलिस एवं उत्पाद विभाग द्वारा एनएच 83 पर नगर थाने के समीप वाहन चेकिंग लगाया गया। जैसे ही महाराष्ट्र नंबर की गाड़ी थाने के समीप पहुंची, पुलिस द्वारा उसे रोक कर जांच की जाने लगी। जांच के दौरान पाया गया कि ट्रक के ऊपर भूसा में औऱ नीचे में बड़ी मात्रा में शराब रखी थी। जब भूसे के ढेर को हटाया गया जो पुलिस देखकर भौंचक रह गई। इसके नीचे भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब ट्रक पर रखी थी। पुलिस द्वारा दोनों ट्रक को अपने कब्जे में लेकर शराब को उतार कर थान में रखा गया। दोनों ट्रक के चालक को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ करने में जुट गई। जानकारी के अनुसार जब्त शराब करीब 10 हजार लीटर बतायी जा रही है। इसकी कीमत करीब एक करोड़ पचास लाख बताई जाती है।

गौरतलब हो कि जिले में शराबबंदी के बाद जिले में इतनी बड़ी मात्रा में शराब पकड़ी गई है। पुलिस इसे बडी कामयाबी मान रही है। बता दें कि बिहार में पंचायत चुनाव चल रहा है। इसको देखते हुए शराब कारोबारियों को द्वारा शराब मंगाया जा रहा है। पंचायत चुनाव में ही शराब को खपाने की प्लानिंग की जा रही थी। ऐसे में चुनाव में शराब कारोबार को लेकर पुलिस अपने स्तर से इस मामले की जांच में जुट गई है। जांच के बाद बड़े शराब कारोबारी का खुलासा हो सकता है।

Find Us on Facebook

Trending News