बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Crime News: पटना में बेखौफ अपराधियों का तांडव, सुबह सुबह वृद्ध दंपति को बनाया निशाना, सोने का चेन झपट हुए फरार...

Bihar Crime News: पटना में बेखौफ अपराधियों का तांडव, सुबह सुबह वृद्ध दंपति को बनाया निशाना, सोने का चेन झपट हुए फरार...

Bihar crime news: राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव जारी है। हाल के दिनों में पटना के कई अलग अलग थाना क्षेत्र में बाइक सवार अपराधियों ने महिलाओं से चेन छिनतई की दर्जनों घटनाओं को अंजाम देकर पटना पुलिस के तमाम दावों की पोल खोल दी है। ताजा मामला पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के लोहानीपुर इलाके का है। जहां शुक्रवार की सुबह 7 बजे वृद्ध दंपति रोजाना की तरह सुबह टहलने निकले घर वापसी के समय सब्जी खरीद दंपति लौट रहे थे जिस दरम्यान एक बाइक पर सवार तीन अपराधी वृद्ध दंपति का पीछा करते हुए पहुंचे और वृद्ध महिला के गले से सोने की चेन झपट्टा मार कर फरार हुए है।

घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी में पूरी वारदात कैद हुई है। जिसके आधार पर पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी है। घटना स्थल से मिली सीसीटीवी फुटेज में 3 अपराधी देखे गए है। जिसके द्वारा महज 3 मिनट में रेकी कर वारदात को अंजाम देकर फरार होते दिखा है।हालांकि बाइक में आगे नंबर प्लेट नहीं है। वहीं गुरुवार को भी बाइक सवार अपराधियों ने घटना को अंजाम  दिया है। जानकारी अनुसार शेखपुरा राजाबाजार की रहने वाली साकुंतला देवी के गले से बाइक सवार अपराधियों ने सोने की चेन झप्पटा मार फरार हुए है।

शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के जगदेवपथ स्थित तनिष्क शो रूम के पास का घटना 8 सितंबर का बताया जा रहा है। फिलहाल इस मामले में घटना स्थल का सीसीटीवी को पुलिस खंगाल अपराधियों को पकड़ने में जुटी है। वही कदमकुआं थाना क्षेत्र में गुरुवार को दिन दहाड़े  एक महिला का नाला रोड 2 नंबर के समीप चेन झपट्टा मार कर शातिर बदमाश फरार हो रहे थे जिस दरम्यान कदमकुआं की गस्ती टीम ने महिला की चीख चिल्लाहट सुन भाग रहे अपराधी को खदेड़ कर धर लिया। अपराधी चेन छिनतई के मामले में कदमकुआं थाना से कई बार जेल जा चुका है। गिरफ्तार युवक का नाम छोटा चल्ली है। 

जिसको फिल्मी अंदाज में कदमकुआं दरोगा पुष्पेंद्र ओझा ने खदेड़ कर पकड़ा। जिस दौरान शातिर ने फरार होने के फिराक मे दरोगा पी ओझा को दांत से काट कई जगह जख्मी कर दिया। पुलिस की मजबूत पकड़ से शातिर चेन छिनतई करने वाला अपराधकर्मी छोटा चल्ली को गिरफ्तार कर थाने ले आई है। गिरफ्तार शातिर अपराधी के पास से महिला से छिनतई किए सोने की चेन को पुलिस ने बरामद किया है। वहीं पुलिस गिरफ्तार शातिर को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजने की तैयारी में जुट गई है। ज्ञात हो कि शातिर अपराधियों ने हाल ही में मॉर्निंग वॉक के दौरान सचिवालय थाना क्षेत्र स्थित अटल पथ पर बाइक सवार अपराधियों ने विधायक की पत्नी को अपना निशाना बनाकर चेन छिनतई की घटना को अंजाम दिया था। जिस मामले मे पुलिस के हाथ अबतक खाली है।


पटना से अनिल की रिपोर्ट

Editor's Picks