बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME NEWS : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के मुजफ्फरपुर पहुँचते ही सुशासन की खुली पोल, अपराधियों ने गोली मारकर की युवक की हत्या

BIHAR CRIME NEWS : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के मुजफ्फरपुर पहुँचते ही सुशासन की खुली पोल, अपराधियों ने गोली मारकर की युवक की हत्या

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में जहां एक तरफ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पहुंचे हैं तो वहीं दूसरी तरफ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के मुजफ्फरपुर पहुंचते ही यूपी के एक युवक की अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी है। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। 

बताते चले कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के रामपुर हरि थाना क्षेत्र के हजरतपुर गांव का है। जहाँ अपराधियों ने यूपी के रहने वाले युवक दिलीप कुमार यादव की गोली मारकर हत्या कर दी है। इस घटना के बाद इलाक़े में हड़कंप मच गया है। मामले की सूचना प्राप्त होते ही रामपुर हरि थाना प्रभारी सुजीत मिश्रा दल बल के साथ मौक़े पर पहुंच मामले की जांच में जुटे हैं। 

मामले की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुला लिया गया है। वहीं पूरे मामले को लेकर रामपुर हरि थाना अध्यक्ष सुजीत मिश्रा ने बताया कि थाना क्षेत्र के हजरत पुर में अज्ञात अपराधियों द्वारा यूपी के रहने वाले युवक दिलीप कुमार यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

हालांकि गोली मारने के पीछे कारण क्या कुछ है। इसकी जांच की जा रही है तो वहीं दूसरी तरफ यूपी का युवक यहां क्या कर रहा था। यह भी जांच की जा रही है। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News