बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Crime News : डंफर से टकराकर गड्ढे में गिरा ट्रैक्टर, अपनी ही गाड़ी के नीचे दबने से चालक की हो गई मौत

Bihar Crime News : डंफर से टकराकर गड्ढे में गिरा ट्रैक्टर, अपनी ही गाड़ी के नीचे दबने से चालक की हो गई मौत

मसौढ़ी। बड़ी खबर पटना से सटे मसौढ़ी से सामने आई है, जहां डंफर और ट्रैक्टर की भिड़ंत हो गई है, जिसमें ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में मृतक की पत्नी की शिकायत पर डंफर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। मृत ट्रैक्टर चालक की पहचान संतोषी राम के रूप में की गई है।

हादसा  मसौढ़ी के पितमास दरियापुर रोड की है। संतोषी राम की पत्नी मनीषा देवी ने पुलिस को बताया कि उनके पति संतोषी राम ट्रैक्टर चालक हैं और वो आज मसौढ़ी पितमास मोड़ से केवटा जा रहे थे।अभी वो टिसखोरा के पास पहुँचे थे कि सामने से तेज गति से आ रहे डंफर ने ट्रैक्टर में टक्कर मार दी। टक्कर की वजह से ट्रैक्टर चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में जा गिरा।पानी भरे गड्ढे में गिड़ने से ड्राइवर को काफी चोट आई जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई।वंही डंफर चालक डंफर लेकर भागने में सफल हो गया।

जब ग्रामीणों की नजर गड्ढे में गिड़े  ट्रैक्टर और मृत पड़े चालक पर पड़ी तो उन्होंने इस बात की सूचना तुरंत मसौढ़ी पुलिस को दी।घटना स्थल पर पहुँच पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।पूरे मामले पर मृतक संतोषी राम की पत्नी मनीषा देवी ने मसौढ़ी थाना में अज्ञात डंफर के विरुद्ध लिखित शिकायत दर्ज करवाया है। 

Suggested News