अब इस जिले में "मधुबनी कांड" दोहराने की कोशिश, तीन सगे भाइयों की हत्या की कोशिश, एक की हुई मौत

अब इस जिले में "मधुबनी कांड" दोहराने की कोशिश, तीन सगे भाइयों की हत्या की कोशिश, एक की हुई मौत

Siwan :   होली के दिन मधुबनी के बेनीपट्टी में पांच भाइयों की मौत का मामला अभी थमा भी नहीं है, कि उसी तरह की घटना सिवान जिले में भी दोहराने को कोशिश की गई है। यहां तीन सगे भाइयों की हत्या की कोशिश की गई है। जिनमें एक भाई की मौत की बात कही जा रही है, वहीं दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।  घटना के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

मामला महाराजगंज थाना क्षेत्र से जुड़ा है। जहां  शहर के रेलवे ढाला के नजदीक संस्कृत विधालय के समीप चाकूबाजी की घटना हुई है। जिनमें तीन सगे भाइयों समेत चार लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए। जिनमें एक भाई की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई।   मृतक गोपालगंज जिले के मिरगंज निवासी जयप्रकाश  सोनी का पुत्र बिटृटू कुमार सोनी था। वह महाराजगंज में रह कर आभूषण की कारीगरी करता था। उसके भाई यशवंत कुमार और  गोलू को भी अपराधियों ने चाकू मार कर गम्भीर रुप से घायल कर दिया। 

चाकूबाजी से पहले की हवाई फायरिंग

 घटना के सबंध में बताया जाता है की देर शाम अपराधियों ने हवाई  फायरिंग  कर दहशत फैलाई, जिसके कारण वहां भगदड़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई। इसके बाद अपराधियों ने चाकूबाजी कर तीन भाइयों सहित एक अन्य युवक पर हमला कर दिया।  स्वर्ण व्यावसायी बंधूओं पर हुए इस तरह हमले के बाद यहां के कारोबारियों में भय का माहौल है। सूचना के बाद पुलिस पूरे मामले को गम्भीरता से जांच करने में जुटी हुई हैं

Find Us on Facebook

Trending News