BIHAR CRIME: NH-57 पर अपराधियों ने बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, घटनास्थल पर वनकर्मी की मौत, लोगों ने जमकर किया हंगामा

BIHAR CRIME: NH-57 पर अपराधियों ने बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, घटनास्थल पर वनकर्मी की मौत, लोगों ने जमकर किया हंगामा

PURNEA: पूर्णिया के एनएच 57 पर अज्ञात अपराधियों ने वनकर्मी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। जिससे मौके पर ही वनकर्मी अरुण यादव की मौत हो गई। घटना कस्बा थाना क्षेत्र के एनएच 57 स्थित काट पुल के पास की है।

घटनास्थल पर लोगों ने देर रात सड़क जाम कर खूब हंगामा किया। लोगों ने हाईवे जामकर कर आगजनी की और विरोध जताया। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि वन कर्मी अरुण यादव वन विभाग के कर्मी थे। वह धमदाहा से ड्यूटी कर अपने घर कस्बा के डोरिया गांव की ओर लौट रहे थे। इसी क्रम में अपराधियों ने पीछे की तरफ से ताबड़तोड़ गोलियां पीठ पर दाग दी। जिससे घटनास्थल पर ही अरुण यादव की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस, कस्बा थाना पुलिस औऱ जलालगढ़ थाना बल मौके पर पहुंची और भीड़ को शांत कराकर मामले में जल्द कार्रवाई की बात कही। बताया जा रहा है कि गोलियां बरसाने के बाद अपराधी फरार हो गए।

मृतक के पुत्र ने बताया कि उनके पिता का किसी से कोई झगड़ा नहीं था। लेकिन बीते महीने पिता ने कॉल कर बताया था कि कोई उन्हें जान से मारने की कोई धमकी दे रहा था। सदर एसडीपीओ भी घटना स्थल पहुंचकर जांच में जुट गए हैं। सदर एसडीपीओ ने कुछ भी कहने से मना कर दिया है। आक्रोश इतना बढ़ गया था कि स्थानीय लोगों को हस्तक्षेप कर समझाना पड़ा।


Find Us on Facebook

Trending News