BIHAR CRIME: होली के पहले सुरक्षा व्यवस्था की खुली पोल, अपराधियों ने चाकू से गोदकर की युवक की हत्या

BIHAR CRIME: होली के पहले सुरक्षा व्यवस्था की खुली पोल, अपराधियों ने चाकू से गोदकर की युवक की हत्या

PATNA: बिहार में बढ़ता जा रहा अपराध का ग्राफ लोगों सहित अधिकारियों के लिए चिंता का विषय बनता जा रहा है. आलम यह है कि पुलिस चाहे जितने भी लोगों को सुरक्षित रखने का दावा कर लें, अपराधी इससे उलट कुछ ना कुछ वारदात कर उनकी सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल देते हैं. कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है पटना में जहां युवक का शव बरामद हुआ है.

एक तरफ जहां होली में पटना पुलिस ने पूर्ण सुरक्षा देने का दावा किया था, वहीं होली के एक दिन पहले पटना पुलिस की पोल अपराधियों ने खोल दी है. पटना के कंकड़बाग थाना इलाके के पाटलिपुत्र खेल परिसर के पास युवक की हत्या कर दी गई है. पुलिस ने शव को खेल परिसर के पीछे झाड़ियों के पास से बरामद किया. युवक के शरीर पर कई जगह जख्म के निशान हैं. प्रथम दृष्टया लग रहा है जैसे मृत युवक को कई बार चाकुओं से गोदा गया है. अब तक मृतक की पहचान नहीं की जा सकी है और उसकी उम्र 22 से 25 साल के बीच बताई गई है.

फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और आसपास मौजूद लोगों से पूछताछ कर रही है. पुलिस पूछताछ कर घटना की वजह को जानने की कोशिश कर रही है. इसके साथ ही मृतक की पहचान के लिए भी प्रयासरत है.


Find Us on Facebook

Trending News