BIHAR CRIME: लूट का विरोध करना शिक्षक को पड़ा महंगा, अपराधियों ने मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

BIHAR CRIME: लूट का विरोध करना शिक्षक को पड़ा महंगा, अपराधियों ने मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

MUZAFFARPUR: बिहार में अपराध का ग्राफ इतना ज्यादा बढ़ गया है कि अब अपराधी रात के अंधेरे के मोहताज नहीं रह गए हैं। दिनदहाड़े किसी भी व्यक्ति से लूटपाट हो, गोली मारना हो या हत्या जैसी बड़ी वारदात को भी अपराधी अंजाम देकर फरार हो जाते हैं और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रह जाती है। पहले तो रात्रि गश्ती को लेकर ही सवाल उठते थे मगर अब दिन के उजाले में ही इस तरह की वारदात हो रही हो, तो लोग खुद को कैसे सुरक्षित महसूस करेंगे।

मुजफ्फरपुर के बरूराज थाना क्षेत्र के पकड़ी चवर से लूटपाट की घटना सामने आ रही है। जहां दिन के उजाले में शिकक्ष से लूटपाट का मामला सामने आया है। पकड़ी चवर में मौलाना अदनान नामक एक शख्स को लुटेरों ने गोली मार दी। बताया गया है कि वह शिक्षक देवरिया थाना क्षेत्र के चोचाहीं सरैया में पढ़ाते हैं। आज सुबह वह अपने घर मेहसी थाना के बथना लौट रहे थे। लौटने के क्रम में बरुराज और देवरिया मुख्यमार्ग के पकड़ी चवर में गोली मारी गई। जिसमें उनके दाहिने बाजू पर लगी और गिर गए। इस दौरान में अपराधी ने बाइक, मोबाइल और कुछ नगद लेकर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस पहुंची और  मामले की जांच में जुट गई ।

सूचना मिलते ही पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं घटना के बाद से परिजन सहमे हुए हैं और पुलिस की नाकामी पर सवाल उठा रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News