बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME: क्राइम कैपिटल बना पटना सिटी इलाका, घर में चल रहे सिंदूर फैक्ट्री में लाखों की चोरी

BIHAR CRIME: क्राइम कैपिटल बना पटना सिटी इलाका, घर में चल रहे सिंदूर फैक्ट्री में लाखों की चोरी

PATNA CITY: एक तरफ जहां विधानसभा की कार्यवाही जारी है, जिसमें लगातार बिहार को बेहतर बनाने की बात रखी जा रही है। वहीं दूसरी तरफ पटना सिटी इलाका जुलाई के महीने में बिल्कुल शांत नहीं रहा। इस महीने में सिटी इलाके में कई वारदातें दर्ज हुई, जो पुलिस के लिए सिरदर्द बनकर रह गई हैं। फिलहाल मामला सिंदूर फैक्ट्री का है, जहां से लाखों की चोरी हुई है।

चौक थाना क्षेत्र के काली स्थान के पास चोरों ने एक बड़े घर मे चल रहे सिंदूर एवं कृत्रिम रंग फैक्ट्री में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। घर के गेट और कमरे का तीन ताला काट कर 60 हजार नकद और फैक्ट्री में रखे लाखों का सामान लूटतक फरार हो गए। इसके अलावा चोरों ने साक्ष्य मिटाने के लिए फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी का डीवीआर भी निकाल लिया और साथ में ले गए। ताकि किसी भी तरह का सुराग पुलिस को नहीं मिल सके। फैक्ट्री मालिक ने बताया कि वह सुबह दस बजे जब फैक्ट्री खोलने आये तो दरवाजा खुला था। जब अंदर गए तो देखा कि फैक्ट्री में चोरी हुई है। जिसके बाद पुलिस को वारदात के संबंध में सूचित किया गया।

जुलाई के महीने में पटना सिटी इलाका एक दिन भी शांत नहीं रहा। लगभग हर दिन किसी ना किसी तरह की आपराधिक वारदातों से सिटी क्षेत्र में हलचल मची रही। इनमें लूट, चोरी, गोली मारना, घर में चोरी सहित अन्य वारदात शामिल हैं। लगातार हो रही इन वारदातों से एक तरफ जहां लोग लोगों के बीच दहशत का माहौल है। वहीं पुलिस प्रशासन भी लगातार हो रही वारदातों से नाक में दम कर रखा है।


Suggested News