BIHAR CRIME: लूट और छिनतई के 4 आरोपियों को पुलिस ने हथियार सहित किया गिरफ्तार

BIHAR CRIME: लूट और छिनतई के 4 आरोपियों को पुलिस ने हथियार सहित किया गिरफ्तार

PATNA: लॉकडाउन में भी अपराधियों का मनोबल लगातार बढ़ता जा रहा है। गुरुवार को देर रात बिहटा में हथियारबंद अपराधियों ने दो जगहो पर लूट की घटना का अंजाम दिया। हालांकि पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई कर 4 बदमाशों को हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया गया है।

पहली घटना बिहटा-खगौल मुख्य मार्ग में विष्णुपुरा गांव के पास हुई। अपराधियों ने बाइक से जा रहे दो लोगों को रोका और चाकू गोदकर करीब तीन हज़ार नगदी लूट लिया। वहीं दूसरी घटना जिनपुरा मार्ग में चीनी मिल के पास हुई। यहां राह चलते शख्स को अपराधियों ने घायल कर उनका मोबाइल लूट लिया। घायल की पहचान पांडेयपुर निवासी मनोज कुमार मिश्रा के रूप में हुई। घटना की सूचना पर पुलिस ने पंहुच जख्मी को उठाकर निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां दोनों लोग की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। वहीं बाइक सवार जख्मी की पहचान अरवल जिला के महेंदिया बमभई निवासी श्याम नारायण ठाकुर का पुत्र सह मवेशी चिकित्सक डॉ सीपी ठाकुर और विष्णुपुरा निवासी सह राइस मिल कर्मी विक्की कुमार के रूप में की जा रही है घटना की सूचना पर छापेमारी कर चार अपराधियों को सहवाजपुर के मुसहरी से गिरफ्तार किया है। अपराधियों के पास से कट्टा और तीन जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। गिरफ्तार अपराधी की पहचान नौबतपुर के पलटू छतनी निवासी मोनू कुमार, बिहटा के चमनटोला निवासी मानव कुमार, हरियाणा के पानीपत निवासी सूरज कुमार, सूरज कुमार के रूप में की जा रही है।

घटना की पुष्टि करते हुए बिहटा थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा ने बताया कि वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार लूट एवं छिनतई की सूचना मिलने के बाद टीम गठित की गई। चारों बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में पुलिस ने इलाके में की। जहां सफलता हाथ लगी और चारों बदमाशों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल मामला दर्ज कर चारों को जेल भेज दिया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News