BIHAR CRIME: एक ही रात में मोहल्ले के तीन मकानों में सेंधमारी, लाखों का सामान लेकर लुटेरे फरार, पुलिस कर रही जांच

BIHAR CRIME: एक ही रात में मोहल्ले के तीन मकानों में सेंधमारी, लाखों का सामान लेकर लुटेरे फरार, पुलिस कर रही जांच

PATNA CITY: एक तरफ सरकार और पुलिस प्रशासन गुड गवर्नेंस का दावा करते हैं। वहीं दूसरी तरफ बिहार की राजधानी पटना में ही लोग खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करते हैं। पटना सिटी क्षेत्र में रविवार की रात चोरों ने एक साथ तीन घरों में चोरी कर यह जता दिया कि अपराधियों के हौसले अब भी बुलंद हैं और पुलिस उन्हें रोकने में असफल है।

ताजा मामला पटनासिटी के खाजेकलां थाना क्षेत्र के मानस पथ का बताया जा रहा है। यहां के दीवान मोहल्ला में एक साथ तीन मकानों में चोरी हो जाने से लोगों का आक्रोश चरम पर है। हालांकि चोरी की घटना CCTV में क़ैद हो गई है और पुलिस इसी आधार पर जांच में जुट गई है। रविवार की देर रात चोरों ने सेंधमारी कर एक साथ तीन मकानों को निशाना बनाते हुए जेवरात समेत नगद रुपये की चोरी की और चलते बने। वहीं चोरों की सारी करतूत आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज में साफ़तौर पर देखा जा सकता है कि तीन की संख्या में गली में नकाबपोश चोर घुसे हैं। चोर अपने साथ लॉक कटर लेकर आए थे और उसी की मदद से मकानों का ताला तोड़कर कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। 

बताया जाता है कि जिस वक्त चोरों ने मकान का ताला तोड़कर कर चोरी की, उस वक्त घर में कोई मौजूद नहीं था। जिसका फायदा उठाते हुए चोरों ने टीवी, जेवरात समेत कैश समेटा औऱ फरार हो गए। वही चोरी की घटना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान करने में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Find Us on Facebook

Trending News