BIHAR CRIME: मां-बेटी की हत्या से सनसनी, 3-4 दिन पहले दिया गया वारदात को अंजाम, जीविका में कार्यरत थी मृतका

BIHAR CRIME: मां-बेटी की हत्या से सनसनी, 3-4 दिन पहले दिया गया वारदात को अंजाम, जीविका में कार्यरत थी मृतका

NALANDA: दीपनगर थाना क्षेत्र के पेंदापुर गांव में बुधवार बुधवार को मां-बेटी की हत्या किए जाने का मामला सामने आया। जिससे शहरवासी सहम गए। लूटपाट के विरोध पर हत्या का आरोप लगाया जा रहा है। मृतका स्व. संतोष सिंह की 28 वर्षीया पत्नी सीमा देवी और उनकी 12 साल की बेटी स्वाति कुमारी है। मृतका जीविका में कार्यरत थीं। 

मामले को लेकर मृतका की सास सुमित्रा देवी ने बताया कि वह मायके गई थी। शाम में लौटकर आई तो दरवाजे पर ताला लगा देखा। घर से दुर्गंध आ रही थी। अनहोनी का संदेह होने पर पुलिस को सूचना दी गई। ताला तोड़ने पर कमरे में मां-बेटी की लाश मिली। शवों में कीड़े लग चुके थे। कमरे में सामान बिखरा था। बक्से टूटे थे। बुजुर्ग सास जेवर-नगदी चोरी का आरोप लगा रही हैं। पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाई। 

मृतका की सास ने बताया कि वह 4 दिन पहले खुदागंज स्थित मायके चली गई थी। घर में बहू के अलावा पोती थी। शाम में वह लौटकर आई तो बाहर के दरवाजे पर ताला लगा देखा। अंदर से दुर्गंध आ रही थी। जिससे उन्हें अनहोनी का अंदेशा हुआ। सूचना पाकर आई पुलिस ने दरवाजा खोला। कमरे में बहू-पोती की लाश पड़ी मिली। आशंका जताई जा रही है कि बदमाशों ने लूटपाट के दोनों मां-बेटी को मौत के घाट उतार दिया। 

दोहरे हत्याकांड को लेकर सदर डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। शव देखकर प्रतीत होता है कि 3-4 दिन पूर्व हत्याकांड को अंजाम दिया गया। पुलिस जल्द ही घटना का खुलासा कर संलिप्त बदमाशों को गिरफ्तार कर लेगी।


Find Us on Facebook

Trending News